टांडा: चाहल गन हाऊस में गोलियां चलने से NRI महिला की मौत, भाभी घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 10:26 AM (IST)

टांडा-उड़मुड़(पंडित, रविन्द्र): जाजा बाईपास के नजदीक चाहल गन हाऊस में अचानक गोलियां चलने से सनसनी फैल गई। इस गोलीकांड दौरान 1 एन.आर.आई. महिला की मौत हो गई जबकि उसकी भाभी गोली लगने से गंभीर घायल हो गई। गोलियां गन हाऊस के मालिक सर्बजीत सिंह पुत्र अवतार सिंह के युवा बेटे अमनप्रीत सिंह सोनू ने चलाई थीं जिसकी पुष्टि सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज देखने के बाद डी.एस.पी. टांडा गुरप्रीत सिंह गिल ने की। मृतका की पहचान सर्बजीत कौर पत्नी गुरविन्द्र सिंह निवासी पिपलांवाली होशियारपुर के रूप में हुई है जबकि गोली लगने कारण गंभीर घायल दूसरी महिला की पहचान दलवीर कौर पत्नी अमनदीप सिंह निवासी झांवा के रूप में हुई है जिसे होशियारपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

 

PunjabKesari

2 बच्चों की मां मृतका सर्बजीत कौर के पति की मौत हो चुकी है। वह 7 सितम्बर को कनाडा से आई थी। लगभग पौने 1 बजे घटी इस वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. टांडा गुरप्रीत सिंह गिल तथा थाना प्रमुख प्रदीप सिंह ने सी.सी.टी.वी. फुटेज की सहायता से जांच शुरू कर दी है। गोलियां चलाने वाले गन हाऊस के मालिक के बेटे अमनप्रीत सिंह सोनू की तलाश शुरू कर दी गई है। दोनों महिलाएं गांव झांवा से टांडा आई थीं जो अपने जानकार सर्बजीत सिंह के गन हाऊस में किसी काम के सिलसिले में गई थीं। वारदात के समय गन हाऊस के मालिक का बेटा ही गन हाऊस में मौजूद था। उसकी तरफ से गोलियां किन हालात में चलाई गईं, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

PunjabKesariकैसे हुई वारदात
सी.सी.टी.वी. फुटेज मुताबिक सोनू द्वारा पिस्तौल से 5 गोलियां दागी गईं जिससे घायल दलवीर कौर गन हाऊस से बाहर आकर गिरी जबकि सर्बजीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद सोनू गन हाऊस को लॉक लगा जाजा चौक की ओर फरार हो गया जिसके कुछ समय बाद मौके पर पहुंचे सोनू के पिता सर्बजीत सिंह ने घायल  दलवीर कौर को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. गुरप्रीत सिंह गिल व प्रभारी प्रदीप सिंह ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल टांडा पुलिस ने वारदात के बाद मौके से फरार अमनप्रीत सिंह सोनू के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है वहीं कत्ल के कारणों का पता लगाने के लिए अलग-अलग थ्यूरियों पर काम करने के साथ-साथ सोनू के पिता सर्बजीत सिंह से भी पूछताछ की जा रही है। डी.एस.पी. टांडा गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि वारदात का सही खुलासा सोनू के पकड़े जाने के बाद ही हो पाएगा वहीं दूसरी और अपने पिता की जानकार महिलाओं पर सोनू ने गोली क्यों और किन हालात में चलाई, यह रहस्य फिलहाल बरकरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News