नवजोत सिद्धू पर भड़कीं हरसिमरत, 'दोस्ती निभाने से पहले कत्लेआम रोको'

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 12:47 PM (IST)

चंडीगढ़ः  केंद्रीय मंत्री और अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर के मुद्दे पर नवजोत सिद्धू के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। हरसिमरत ने कहा कि अगर पाकिस्तान के अपने दोस्त से सिद्धू ने इतनी दोस्ती निभानी है तो पहले सिद्धू कत्लेआम को रोकें, जो हर रोज सरहद पर हमारे जवानों का पाकिस्तान द्वारा किया जाता है। 

PunjabKesari
यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के हरसिमरत ने कहा कि नवजोत सिद्धू ने देश से पहले अपनी दोस्ती आगे रखी है, जिसके चलते उन्होंने उस पाक सेना प्रमुख को गले लगाया, जो रोजाना कर्इ भारतीय बेटों की हत्या का आदेश देता है। सिद्धू ने ऐसी हरकत करके देशवासियों के जख्मों पर नमक छिड़का है। जब सिद्धू ने भारत आकर बयान दिया कि पाक सरकार करतारपुर कॉरिडोर खोलने के लिए तैयार है तो हर तरफ इसकी चर्चा हो गर्इ और सिख संगत में भी खुशी की लहर पैदा हो गर्इ। इस बारे सुषमा को पत्र लिख कर पूछा कि अकाली दल की भी काफी देर से यह मांग रही है और सुषमा जी बताएं कि इससे संबंधित कार्रवार्इ कितनी आगे पहुंची है।

PunjabKesariहरसिमरत ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जब उन्हें सुषमा जी ने इसका जवाब देने के लिए एक पत्र लिखा था, उनके पैरों तले जमीन खिसक गर्इ, क्योंकि पत्र में लिखा गया था कि पाकिस्तान द्वारा ऐसी कोर्इ भी बात नहीं की गर्इ है और ना ही उनका इस बारे कोर्इ संदेश आया है। हरसिमरत ने कहा कि फिर उन्होंने सुषमा को फोन किया तो सुषमा ने कहा कि काफी समय से एम.एस. गिल का फोन आ रहा है। जब एम. एस. गिल सुषमा जी से मिलने पहुंचे तो उसके साथ सिद्धू भी चला गया, जिस पर सुषमा काफी नराज हुर्इं। हरसिमरत बादल ने कहा कि सिद्धू ने देशवासियों और सिख संगतों के साथ बड़ा धोखा किया है, जो कांग्रेसी मंत्री को शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि वह इस बात का जवाब कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी से मांगेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News