अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के पिता ने तोड़ी चुप्पी, बताया रिश्ते का सच

9/18/2018 12:04:15 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का अागाज हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी इसे सलमान खान होस्ट कर रहे है। शो के लॉन्च के दौरान एक ऐसा खुलासा हुआ जिसकी हर तरफ आज चर्चा हो रही है।

 

PunjabKesari

 

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बताया कि वह सिंगर जसलीन मथारु के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है। इस वजह से ये दोनों चर्चा में बने हुए हैं। जहां लोगों को उनकी लव स्टोरी रास नहीं आ रही। वहीं इसके बाद पहली बार जसलीन के प‍िता केसर मथारू का बयान सामने आया है। 

 

PunjabKesari

 

खबरों के मुताबिक केसर मथारू ने कहा, "ये खबर उनके और उनके परिवार के लिए भी शॉकिंग है। जब तक जसलीन बिग बॉस के घर में हैं तब तक मैं इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना चाहता।

 

PunjabKesari

 

उससे मिलने के बाद ही मैं इस बारे में बात करूंगा। वो अभी शो के अन्दर है हम चाहते हैं कि वो शो जीतकर बाहर आए।"  इसके आगे उन्होंने कहा ''हम एक अच्छी फैमिली से आते हैं। मेरी बेटी का इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। ऐसे में हमें किसी चीप पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि जसलीन बेहद ही हॉट और सेक्सी है। जसलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टा अकाउंट सारी बोल्ड तस्वीरों से पटा पड़ा है।

 

PunjabKesari

 

जसलीन पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। जसलीन मथारु की उम्र 28 साल है। 16 साल की उम्र में पहली बार जसलीन ने स्कूल में बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार जीता था।

 

PunjabKesari

 

जसलीन ने एक्टिंग की शुरुआत 'लव डे-लडे डे' म्यूजिक एलबम से की लेकिन ये एलबम कुछ खास पॉपुलर नहीं हुआ। जसलीन साल  2013 में आई फिल्म 'द डर्टी रिलेशन' में एक्टिंग कर चुकी हैं।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News