DM अॉफिस फरियादी ने काटी गार्ड की गर्दन, कहा-मेरी किसी ने नहीं सुनी इसलिए मारा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 11:19 AM (IST)

कुशीनगरः कुशीनगर जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया, जब एक सनकी फरियादी ने धारदार हथियार से गार्ड पर हमला कर दिया। जिससे गार्ड की आधी गर्दन कट गई। साथी गार्ड के शोर पर लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया तथा घायल को तुरन्त जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डाक्टरो ने घायल की गम्भीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

PunjabKesari

जिलाधिकारी कार्यालय पर तैनात होमगार्ड जो कसया थाना अंतर्गत गांव बकनहा का निवासी था। दिन के लगभग 1 बजे आरोपी मु. इनायत जिलाधिकारी कार्यालय पर आया और गार्ड के बगल में खड़ा होने के कुछ देर बाद झोले में छुपा कर रखे बांके से प्रहार कर दिया। जिससे गार्ड की आधी गर्दन कट गई और गार्ड वहीं गिर गया। साथी गार्ड के शोर पर आस-पास के लोग इकट्ठे होकर आरोपी के हाथ से बांका को छीनकर दूर फेंकवा दिया। वहीं लोगों ने आरोपी इनायत की पिटाई कर उसे घायल कर दिया। 

PunjabKesari

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को लोगों से छुड़ा कर दोनों घायलो को तुरन्त जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने गार्ड की प्राथमिकी ईलाज करने के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घायल की स्थिति गम्भीर बनी हुई है, तो वहीं पुलिस की सुरक्षा में आरोपी का ईलाज जिला अस्पताल में ही चल रहा है। हमले में गार्ड की आधी गर्दन कटने के कारण हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही है।

बता दें कि आरोपी मु.ईनायत नेबुआ- नौरंगिया थाना क्षेत्र के पचफेड़ा गांव का निवासी है। इनायत का कहना है कि मेरे गांव मे बहुत ही भ्रष्टाचार है। जिसको लेकर मैं दिल्ली से लेकर लखनऊ तक सभी जगह फरियाद की, लेकिन मेरी कहीं नहीं सुनी गई। इसलिए मैने घर से ये सोच कर निकला था कि आज किसी भी अधिकारी, कर्मचारी या किसी अन्य फरियादी पर बांके से प्रहार कर मार डालेंगे तब मेरी फरियाद शायद जिलाधिकारी सुन लेंगे। वहीं इस मामले में जिलाधिकारी डॉ. अनिल कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी का कोई पारिवारिक विवाद था, जिसे सुलझाने के लिए आज बुलाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static