ये हैं वो 7 अभिनेत्रियां, जिन्होंने सिंगल मदर बनकर संभाले अपने बच्चे

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 10:35 AM (IST)

बॉलीवुड में बहुत सी एेसी एक्ट्रैसेज हैं जो अपने पार्टनर से तलाक लेकर अलग रह रही हैं। वह अपने बच्चों को न केवल मां का बल्कि बाप का प्यार भी दे रही हैं। अपने बच्चों को कभी पिता की कमी महसूस नहीं होने ही देती। आज हम आपको एेसी ही बॉलीवुड एक्ट्रैसेज के बारे में बताएंगे जो अकेले अपने बच्चों की परवरिश कर रही है। 

 

तो आइए जानते हैं बॉलीवुड की उन सिंगल मदर्स के बारे में जो अपने बच्चों को कभी नहीं होने देती पिता की कमी।  

 

1. प्रीति झंगियानी

PunjabKesari
फिल्म 'महोब्बतें' से सबको अपना दीवाना बनाने वाली प्रीति झंगियानी को भला कोई कैसे भूल सकता है। उन्होंने एक्टर परवीन डबास से शादी की। मगर आपसी अनबन के चलते दोनों 2008 में अलग हो गए। पति से अलग होने के बाद प्रीति अकेले ही अपने बच्चों की देखभाल कर रही हैं। 

 


2. रीना दत्ता

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं रीना दत्ता ने आमिर खान से 1986 में शादी की थी लेकिन अब वह दोनों अलग हो चुके हैं। आमिर से तलाक लेने के बाद रीना अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। 

 


3. रेहा पिल्लई

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस रेहा पिल्लई ने टेनिस प्लेयर लेंडर पेस से शादी की। मगर इनकी शादी ज्यादा देर तक चल नहीं पाई। लेंडर पेस से अलग होने के बाद रेहा अपने मां-बाप के पास रही हैं और अपनी बेटी की देखभाल भी खुद की। 

 

4.  पूजा बेदी

PunjabKesari
पूजा बेदी, फरहान इब्राहिम से तलाक लेने के बाद अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं।  

 


5. कोंकणा सेन 

PunjabKesari
बॉलीवुड में एक सिंगल मदर के रूप में कोंकणा काफी चर्चाओं में हैं उन्होंने न केवल अपनी गर्भावस्था को खुशी से जिया, बल्कि रणवीर शौरी से अलगाव के बाद काम से ब्रेक लेकर बच्चे की परवरिश को प्राथमिकता दी।  

 

6. अमृता सिंह

PunjabKesari
अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की थी लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा देर तक चल ना पाया। सैफ अली खान से तलाक लेने के बाद अमृता सिंह ने अपने दोनों बच्चों की अकेले ही परवरिश की है। उनकी बेटी सारा जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 

 

7. करिश्मा कपूर 

PunjabKesari
करिश्मा कपूर को अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए किसी और की आवश्यकता ही नहीं पड़ी। पति संजय कपूर से अलग होने के बाद वह अकेले ही अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static