पी.एम. मोदी हरियाणा दिवस पर करनाल से फूंकेंगे चुनावी बिगुल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 09:11 AM (IST)

करनाल(पांडेय): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 नवम्बर को हरियाणा दिवस पर करनाल से चुनावी बिगुल बजाकर विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू करेंगे। प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित हो रहे इस रैली को विशाल व भव्य बनाने के लिए करनाल के सैक्टर-32-33 में 70 एकड़ मैदान को फाइनल किया गया है। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को रैली स्थल पर पहुंचकर प्रशासन की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश देने के अलावा रैली की सभी तैयारियों की पूरी रिपोर्ट बनाने का निर्देश दिया। इस दौरान रैली में प्रधानमंत्री के आगमन के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी यह प्रस्तावित कार्यक्रम है। रैली में करीब डेढ़ माह का समय बाकी हैं और कई प्रक्रिया को पूरा करना है। 

उसके बाद ही प्रधानमंत्री के आने की जानकारी दूंगा, वहीं रेवाड़ी गैंगरेप पर पूछे गए प्रश्र पर उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल आरोपियों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। आरोपियों को संरक्षण देने वाले पर सख्त एक्शन लिया जाएगा, वहीं विधानसभा सत्र में कांग्रेसी विधायक कर्ण दलाल और इनैलो नेता अभय चौटाला के बीच हुए जूतापैजार पर उन्होंने कहा कि उन पार्टियों की जैसी संस्कृति है, वैसा कार्य कर रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static