देश को अस्थिरता की तरफ ले जाएगा भ्रष्टाचारियों का गठबंधन: योगी

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 08:43 PM (IST)

गोरखपुर (उप्र): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों की एकजुटता की कोशिशों पर प्रहार करते हुए कहा कि ऐसी अवसरवाद की राजनीति के चलते भ्रष्टाचारियों से मिलकर बनने वाला गठबंधन देश को अस्थिरता की तरफ ले जाएगा। देश को विकास से रास्ते से हटाने के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे।

योगी से बसपा प्रमुख मायावती के उस बयान के बारे में सवाल पूछा गया था, जिसमें उन्होंने सम्मानजनक संख्या में सीटें मिलने पर ही गठबंधन करने की बात कही थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन के पीछे क्या मंशा है, यह सभी लोग जानते हैं। साथ ही गठबंधन में शामिल होने वाले लोगों के चरित्र के बारे में भी लोगों को पता है। हालांकि गठबंधन करना या ना करना बसपा का अपना निजी मामला है लेकिन समझदार लोगों के लिए जरूरी है कि वे इतिहास से सबक लें। इससे पहले, योगी ने जिला महिला चिकित्सालय का दौरा किया और साफ-सफाई के निर्देश दिए।

कुशीनगर जिले के पडरौना में पिछले सप्ताह 2 सगे भाइयों की कथित रूप से भूख के कारण हुई मौत के बारे में पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी मृत्यु भूख के कारण नहीं हुई, क्योंकि दोनों के पास राशन कार्ड था। उनकी मौत टीबी के कारण हुई है। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि दोनों भाइयों को मुफ्त इलाज की सुविधा मिली थी या नहीं। योगी ने ‘कुष्ठाश्रम‘ जाकर कुष्ठ रोगियों का भी हाल लिया और कहा कि उनकी सरकार ऐसे हर मरीज को घर उपलब्ध करा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static