एलिवेटेड फ्लाईओवर का इंतजार खत्म, इस दिन से शुरू होगा काम

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 04:20 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): गुरुग्राम के पहले एलिवेटेड फ्लाईओवर का इंतजार लोगों के लिए खत्म होने जा रहा है। गुरुग्राम के सोहना रोड पर जाम की समस्या को खत्म करने के लिए और लोगों के सफर को सुहाना बनाने के लिए एलिवेटेड फ्लाईओवर का निर्माण होना है। गुरुग्राम सोहना रोड पर सुभाष चौक से लेकर बादशाहपुर तक 1800 करोड़ रुपए से बनने वाले एलिवेटेड फ्लाईओवर का निर्माण कार्य 21 सितबंर को शुरु हो जाएगा।

इस फ्लाईओवर की आधारशिला हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रखी थी, इसका काम शुरु होना था, लेकिन टेंडर में तकनीकि खराबी के कारण वो नहीं हो पाये थे। जिसके बाद अब पूरी तरह से इसके लिए हरी झंडी मिल गई है, 21 सितंबर से काम शुरु हो जायेगा। जिसके लिए जिला प्रशासन की तरफ से तैयारी भी कर ली गई है। इससे लोगों को जाम से तो निजात मिलेगी उसके साथ ही लोगों को एक सुहाना सफर भी मिलेगा।

हालांकि फ्लाईओवर के निर्माण के दौरान सोहना रोड से जाने वाले वाहनों के लिए भी ट्रैफिक को डाइवर्ट किया जायेगा, उसके लिए भी सड़क निर्माण चल रहा है। वहीं काम शुरु होने के बाद करीब डेढ़ साल में ही इसका काम पूरा हो जायेगा, जिसके बाद इस रोड से निकलने वाले लोगों को 20 मिनट में ही गुरुग्राम से सोहना तक का सफर तय हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static