यहां रेवाड़ी गैंगरेप को दिया गया अंजाम, अय्याशी का अड्डा था दीन दयाल का कोठरा

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 03:29 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): रेवाड़ी में युवती से गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया था। वह पहले से ही उनकी अय्याशी का अड्डा बना हुआ था। रविवार को जब कोठरा मालिक दीन दयाल गिरफ्तार किया गया तो उसकी निशानदेही पर पुलिस ने खेत में बने कमरे (कोठरे) का निरीक्षण किया।

PunjabKesari

वहां की हालात देख आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि आरोपी पहले भी यहां अय्याशी करते थे।

PunjabKesari

आरोपियों की अय्याशी के सबूतों से साफ जाहिर होता है कि यह गैंगरेप की वारदात पूर्व नियोजित थी। कोठरे पर शराब-चिकेन आदि का खूब सेवन किया जाता था। इसका सबूत वहां पर कूड़े में पड़ी बोतलें देखने से मिला। युवती पर आरोपियों की पहले से ही नजर बनी हुई थी।

PunjabKesari

योजनानुसार, आरोपियों ने पहले कनीना बस स्टैंड से युवती को लिफ्ट देकर अपनी कार में बैठाया। कार में ही उसे पानी पीने के लिए दिया, जिसमें उन्होंने पहले से नशीला पदार्थ मिला रखा था। आरोपी युवती को दीन दयाल के कोठरे पर ले गए और उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

PunjabKesari

इस दौरान बेहोशी की हालत में युवती के साथ हुई बर्बरता के कारण उसकी हालत बिगड़ने लगी, जिससे आरोपी घबरा कर आरएमपी डॉक्टर संजीव को घटना स्थल पर साथ लेकर आए।

PunjabKesari

संजीव ने युवती का इलाज किया। उसने आरोपियों को बताया कि युवती की हालत बेहद नाजुक है, इसकी जान भी जा सकती है। तब आरोपी युवती को वापस कनीना बस अड्डे पर फेंक कर फरार हो गए।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static