कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से मनाया मोदी का बर्थडे, गड्ढे पर रखी फोटो, मिट्टी का काटा केक

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 11:21 AM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन हैं, इसलिए पीएम दो दिवसीय दौरे पर काशी आ रहे हैं। ऐसे में अपने जन्मदिन को पीएम मोदी स्कूलीं बच्चों के बीच नरउर के प्राथमिक विद्यालय जाकर मनाएंगे।
PunjabKesari
भाजपा कार्यकर्त्ता पीएम के जन्मदिन के मौके पर शहर के अलग-अलग इलाको में कहीं पूजन करके तो कही चौराहों पर साज-सज्जा करके केक काटकर जन्मदिन मानाने की तैयारी में हैं। वही दूसरी तरफ विपक्ष की कांग्रेसी कायकर्ताओं ने भी पीएम मोदी का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया। 
PunjabKesari
कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के विद्यापीठ रोड पर सड़क के बीचोबीच गड्ढे पर पीएम मोदी की तस्वीर रखकर मिटटी का बना हुआ केक काटा और पीएम को गिफ्ट के तौर पर कूड़े से भरा एक डब्बा और पीने को एक बाल्टी गन्दा पानी दिया।
PunjabKesari
इस संबंध में कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष हरीश मिश्रा का कहना था कि हम मोदी  के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे, लेकिन पिछले साढ़े चार साल में बनारस को बर्बाद किया गया हैं। लोग शहर में गन्दा पानी पीने को मजबूर हैं। सड़को पर गड्ढे हैं, जगह जगह कूड़ों का अम्बार लगा हुआ है। इसके आवाज में आक्रोश के तहत हमने पीएम का जन्मदिन इस तरीके से मनाया हैं।
PunjabKesari
हरीश ने आगे बताया कि हम पीएम की स्वास्थ्य कामना करते हैं, लेकिन ये मोदी का आखिरी कार्यकाल हो ये हम बाबा काशी विश्वनाथ से कामना करते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static