मेरठ की सड़कों पर चीनी नागरिकों ने बरपाया कहर, नशे में धुत आधा दर्जन वाहनों को मारी टक्कर

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 11:10 AM (IST)

मेरठ:  मेरठ में रविवार शाम दो चीनी नागरिकों ने जमकर कहर बरपाया। दोनों चीनी नागरिकों ने नशे की हालत में आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारी। जिसमें स्टेशनरी व्यापारी और उनकी पत्नी-बेटी सहित आठ लोग घायल हो गए। जिसके बाद भीड़ ने घेराबंदी कर जमकर हंगामा किया।

दरअसल, थाना नौचंदी क्षेत्र में बीती रात नशे में धुत चीनी नागरिकों ने सड़क पर फॉर्च्यूनर दौड़ा दी। बेकाबू कार ने आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारी, जिसमें स्टेशनरी व्यापारी और उनकी पत्नी-बेटी सहित आठ लोग घायल हो गए। तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वैगनआर, अल्टो और इंडिगो समेत आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारने के बाद भी बेकाबू कार दौड़ती रही। डी-ब्लॉक के पोस्ट पर तैनात पुलिस ने पीछा कर फॉच्यरूनर को रंगोली मंडप के पास रुकवा लिया। उधर, आक्रोशित भीड़ घेराबंदी कर कार सवार लोगों को बाहर खींचने लगी। पुलिस ने किसी तरह कार सवारों को वहां से निकाला और थाने ले गई। 

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपित चीनी नागरिक सिया और जू हैं और मीट इंपोर्ट-एक्सपोर्ट करने वाली कंपनी में काम करते हैं। दोनों पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के मीट प्लांट में मीट की क्वालिटी चेक करने आए थे। एसपी सिटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार कब्जे में ले ली गई है। एलआइयू को उनके पासपोर्ट और वीजा की जांच के निर्देश दिए हैं। इस हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए है, जिनका उपचार चल रहा है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static