MP में बढ़ता SC/ST एक्ट का विरोध, करणी सेना ने निकाली रैली

9/16/2018 6:03:53 PM

उज्जैन : मध्य प्रदेश में SC/ST एक्ट को लेकर प्रदर्शन जोरों पर है। रविवार को उज्जैन में करणी सेना और सामान्य एवं पिछड़ा वर्ग ने आरक्षण और एक्ट को लेकर महाआंदोलन किया। प्रदेश भर से दोनों वर्गों के सैकड़ों लोग उज्जैन नानाखेड़ा स्टेडियम में इकट्ठे हुए, जिसके बाद रैली के रूप में शहर भर में निकले, वहीं करणी सैनिकों ने जमकर नारेबाजी की।

एट्रोसिटी एक्ट के विरोध और आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू किए जाने की मांग को लेकर नानाखेड़ा से आगर रोड स्थित कृषि उपज मंडी तक रैली निकाली गई। इस दौरान करणी सेना और अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सैकड़ों की तादात में रैली निकाली और जमकर प्रदर्शन किया।

करणी सेना के पदाधिकारियों के मुताबिक रैली में 500 बसें, 5000 कार, समेत हजारों मोटरसाइकिल से लोग रैली में शामिल हुए। वहीं, रैली को सपाक्स संगठन द्वारा भी समर्थन दिया गया और सपाक्स के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। वहीं, रैली के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा राजनैतिक नेताओं के पोस्टर फाड़ने का मामला भी सामने आया है। टावर चौक पर सीएम शिवराज के फोटो को फाड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए करणी सेना के कार्यकर्ताओं को बलपूर्वक हटाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News