1 दिन में 17 बाइक चोरी की वारदातें, शहर के विभिन्न थानों में FIR दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 05:25 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाश बेखौफ होकर लूट की वारदगताों को अंजाम दे रहे हैं। इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते है कि बीते 24 घंटे में वाहन चोरों ने डेढ़ दर्जन बाइक्स पर हाथ साफ कर डाला। शहर के थानों में करीबन 17 वाहन चोरी के मामले दर्ज हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शउरु कर दी है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। 
PunjabKesari
वहीं इस मामले में गुरुग्राम के एसीपी क्राइम शमशेर सिंह की माने तो वाहन चोरी की वारदातो से निपटने के लिए अलग विभाग एन्टी व्हीकल थेफ्ट भी है जो समय समय पर वाहन चोरी से जुड़े गैंग्स को बेनकाब करता रहता है लेकिन यही चोर जमानत पर बाहर आ फिर से वारदातो को अंजाम देना शुरू कर देते है, एसीपी क्राइम की माने तो सभी थाना प्रभारियों को पेट्रोलिंग और पुलिस नाको पर अलर्ट रहने के आदेश भी जारी किए गए है। ताकि जल्द अारोपियों को गिरफ्तार किया और किसीं भी संदिग्ध वाहन बाइक की समय समय पर चेकिंग करते रहते हैं। 

बीते 8 महीनों में आंकड़ा 3100 के पार हो चला है, लेकिन वारदातो का ग्राफ है की थमने का नाम नही ले रहा है ऐसे में सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली गुरुग्राम पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल जरूर खड़े हो गए है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static