बीच आसमान एयर होस्टेस को मिला मैरिज प्रपोजल, गवानी पड़ी नौकरी

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 04:58 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः हर प्यार करने वाला चाहता है उसका साथी शादी के लिए उसे प्यार से प्रपोज करे लेकिन अगर ऐसे ही प्रपोजल के बाद किसी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़े तो क्या कहेंगे। जी हां, चीन की एक एयर होस्टेस को नौकरी से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया है, क्योंकि उसके बॉयफ्रेंड ने फ्लाइट के दौरान उसे शादी के लिए प्रपोज किया था। एक न्यूज पोर्टल Asia One की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर रोमांटिक प्रपोजल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि इस साल मई का है।

इस वीडियो में फ्लाइट के दौरान ही एक एयर होस्टेस को उसका बॉयफ्रेंड घुटने के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज कर रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गत 10 सितंबर को एयरलाइन ने एयर होस्टेस को ये कहकर नौकरी से निकाल दिया कि उसने यात्रियों की सुरक्षा को अनदेखा किया था।

कंपनी ने कहा कि फ्लाइट अटेंडेंट की निजी वजह से यात्रियों के बीच शोरगुल और उथल-पुथल हुई। जो कि उनकी सुरक्षा के लिहाज से काफी गैर-जिम्मेदारी भरा रवैया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस मामले में मिली-जुली प्रतीक्रिया आ रही है। कुछ कंपनी की कार्रवाई को अमानवीय बता रहे हैं, तो कुछ इसे ठीक बता रहे हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News