मशहूर गायिका का खुलासा- टूर पर महिलाओं से बनाए संबंध, नहीं हूं शर्मिंदा

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 01:25 PM (IST)

लंदनः  दुनिया की मशहूर टीवी एंकर व गायिका लिली एलेन ने निजी जीवन से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पति सैम कपूर से अलग होने के बाद उन्होंने शीजस एल्बम के प्रचार टूर के दौरान महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे। लिली ने इस राज से परदा तब हटाया, जब उनकी किताब के कुछ हिस्से प्रेस में लीक हो गए। इसके अलावा म्यूजिक इंडस्ट्री के एक प्रबंधक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उन्होंने खुलासा किया कि संगीत उद्योग में इस तरह की कई घटनाएं हुई हैं, जो अभी तक सबसे छुपी हैं।PunjabKesariइस महीने के आखिर में गायिका की जीवनी 'मॉय थॉट्स एग्जैक्टली' प्रकाशित होने वाली है। इससे पूर्व एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "किताब में मैंने कानूनी कारणों से आरोपी के नाम का जिक्र नहीं किया है। एक पार्टी में नशे के कारण मैं बेहोश हो गई थी, तब वह मुझे अपने कमरे में ले गया था। इस घटना के लिए काफी समय तक मैंने खुद को ही जिम्मेदार माना था। तब आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिखाने का भी मुझे अफसोस है।" महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को बढ़ावा देने के लिए गायिका ने इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा। उनका कहना है कि 'मीटू' मूवमेंट के चरम पर होने के बावजूद भी इंडस्ट्री के लोग इस तरह के मामलों पर चुप्पी साधे हैं।

PunjabKesari
बता दें कि यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सोशल मीडिया पर मीटू मूवमेंट शुरू हुआ है। मशहूर फिल्मकार वूडी एलन की पूर्व साथी की दत्तक पुत्री डायलेन फैरो ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस पर अभिनेता जेस इसेबर्ग ने कहा, "वूडी ने मेरी जिंदगी बदल दी है। मैंने उनकी लिखी और बनाई सभी फिल्में देखी हैं। ऐसे में, इन आरोपों के बारे में सुनना मेरे लिए दुखदायी है। मुझे समझ नहीं आ रहा मैं किस पर भरोसा करूं।"
PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर लिली ने एक पोस्ट में लिखा मैंने अपनी किताब 'माई थॉट्स एग्जैक्टली' में अपने कठिन दिनों के बारे में विस्तार से बताया है। उन्होंने बताया शीजस एल्बम के प्रचार टूर के दौरान मैंने महिला एस्कॉर्ट्स के साथ संबंध बनाए थे, क्योंकि मैं उदास और अकेला महसूस कर रही थी। इस बात पर मुझे गर्व नहीं है, लेकिन मैं इस पर शर्मिंदा भी नहीं हूं। एलन ने जिस घटना का जिक्र किया है, वो साल 2014 की है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News