ये लड़की न्यूड होकर करती है घरों की सफाई, वजह और इंकम जान रह जाएंगे दंग (pics)

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 12:26 PM (IST)

मेलबर्नः घर की सफाई के बदले कोई कितने रुपए कमा लेगा, शायद  5 या 10 हजार रुपए, लेकिन एक लड़की घर की सफाई कर हर महीने करीब साढ़े चार लाख रुपए तक कमा लेती है। हैरानी की बात यह है कि वह इतने पैसे कमाने के लिए हर हफ्ते महज 16 घंटे काम करती है। रह गए न दंग, लेकिन यह सच है। इस बारे में एक नेक्ड क्लीनर ने बताया कि वह किस तरह हर महीने इतने रुपए कमा लेती है। दरअसल, यह लड़की हर हफ्ते केवल 16 घंटे काम करती है और इससे उसे सालाना करीब 57 हजार पाउंड (करीब 54 लाख रुपए की आमदनी होती है। ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट की रहने वाली 28 साल की बिजनेस ग्रैजुएट और एक बच्चे की मां घर और दीवारों की सफाई करती है तो कई बार उसके बदन पर कोई भी कपड़ा नहीं होता और कभी उसके बदन पर कुछ कपड़े भी होते हैं।
PunjabKesari
जब से उसने घर की सफाई और कपड़़े साफ आदि करने का काम बिना कपड़े पहने करना शुरू किया है, तब से उसकी आमदनी दोगुनी हो गई है। हालांकि, अब वह पहले के मुकाबले काम भी कम घंटे ही करती है। जब से उसने कपड़े उतारकर काम करना शुरू किया है, वह हफ्ते में केवल 16 घंटे ही काम करती है। यह महिला क्वींसलैंड की बेयर ऑल क्लीनिंग सर्विस कंपनी के जरिये काम करती है। कर्मचारियों के इस तरह काम करने को कंपनी ने बिजनेस के लिए अच्छा बताया है। हालांकि, इसके बाद से कंपनी का यह बिजनेस प्लान विवादों में आ गया है। एक स्थानीय सभासद ने इसे शर्मनाक करार दिया है। वहीं, सभासद की इस प्रतिक्रया पर न्यूड क्लीनर का कहना है कि जब मेरा आकर्षक शरीर है तो मैं इसे क्यों नहीं प्रदर्शित करूं। उसका कहना है कि न्यूड होने के बाद मैं अपने काम को पसंद करती हूं और इसे पूरी तरह एन्जॉय करती हूं।
PunjabKesari
काम करने के इस अंदाज पर महिला का कहना है कि इस तरह काम करने पर सभी ग्राहक स्वागत करते हैं। ग्राहकों को कंपनी की तरफ से जरूरी नियमों के बारे में बुकिंग से पहले ही अवगत करा दिया जाता है। इनमें से अधिकतर लोग केवल बातें करना और शरीर की सुंदरता को देखना पसंद करते हैं। महिला को उम्मीद है कि इस तरह के बिजनेस को सोसाइटी में जल्द ही मान्यता मिलेगी। बिना कपड़े पहने घरों की सफाई करने वाली यह महिला बताती है कि बेयर ऑल कंपनी के साथ पहले काम करने के मुकाबले अब आमदनी दोगुनी और काम के घंटे आधे हो गए हैं। वह बताती है कि पहले हफ्ते में 40 घंटे तक काम करने के बदले 28 हजार पाउंड सालाना मिलते थे, लेकिन जब से उसने कपड़े उतारकर काम करना शुरू किया है, तब से उसे हफ्ते में 16 घंटे काम करने पर एक साल में 57 हजार पाउंड (करीब 54 लाख रुपए) मिलते हैं।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News