दो दिवसीय दौरे पर इलाहाबाद पहुंचे वेदांती, कहा- 2019 में नरेंद्र मोदी को PM बनाना जरूरी

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 11:22 AM (IST)

इलाहाबादः राम मंदिर जन्मभूमि न्यास बोर्ड के अध्यक्ष राम विलास वेदांती दो दिवसीय दौरे पर इलाहाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने दोबारा नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

2019 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना जरूरी
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने देश की नींव को कमजोर करने का काम किया है। हिंदुओं को मुसलमानों से और मुसलमानों को हिंदुओं से लड़ाने का काम किया है। जिसकी वजह से देश प्रगति के पथ पर न जाकर कमजोर हुआ है। देश में जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। इसलिए 2019 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। 

PunjabKesariवेदांती ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा न्यायालय में है। वक्त रहते न्यायालय का फैसला नहीं आया तो मंदिर 2019 से पहले बनना शुरू हो जाएगा। कोर्ट का फैसला आए या ना आए लेकिन मंदिर 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बनना शुरू हो जाएगा। 

PunjabKesariउन्होंने लोकसभा चुनाव को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव किसी धर्म युद्ध से कम नहीं है। इसलिए इस बार का चुनाव कौरवों और पांडवों के बीच लड़ा जाएगा और पुनः नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static