पुलिस द्वारा बनती धाराएं न लगाने पर विभिन्न  जत्थेबंदियों ने थाने समक्ष लगाया धरना

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 12:33 AM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर (बावा, जगसीर): 9 अगस्त को भागीके में पिं्रस मैडीकल स्टोर के नौजवान मालिक की मारपीट कर उसको लूटने तथा अगवा करने का प्रयास करने वाले व्यक्तियों पर बनती धाराएं लगाने की मांग को लेकर आज थाना निहाल सिंह वाला के गेट के आगे भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां, पंजाब खेत मजदूर यूनियन तथा सहयोगी जत्थेबंदी नौजवान भारत सभा द्वारा विशाल धरना दिया गया।

इस अवसर पर भाकियू एकता के ब्लाक अध्यक्ष गुरचरण सिंह रामा ने कहा कि पिं्रस मैडीकल स्टोर के मालिक को लूटने के इरादे से दुकानों में दाखिल होने वालों के खिलाफ राजनीतिक दबाव के कारण पहले तो सप्ताह भर रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई, लेकिन जब जत्थेबंदी के दखल के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई तो बनती धाराएं नहीं लगाई गईं।

धरने दौरान बलवंत सिंह ने कहा कि पुलिस, कचहरी लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए है, लेकिन असल में यह लोगों के खिलाफ तथा लुटेरों की सुरक्षा में है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार व नौजवान को उलटा जबरन समझौते के लिए धमकाया जा रहा है। अगर पुलिस ने बनती धाराओं में बढ़ौतरी न की तो आने वाले दिनों में गुंडागर्दी के खिलाफ विशाल संघर्ष तेज किया जाएगा। इस मौके पर विभिन्न जत्थेबंदियों के नेता उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News