सिरफिरे आशिक ने 38 वार कर निर्ममता से ली युवती की जान

9/15/2018 11:31:51 AM

इंदौर : एमआईजी थाना क्षेत्र  में हमले में घायल युवती ने शुक्रवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एकतरफा प्रेम में सिरफिरे आशिक ने दराते से उसके चेहरे, सिर, गर्दन और पीठ पर करीब 38 वार किए थे। तीन महीने पहले फेसबुक के जरिए दोनों में दोस्ती हुई थी। मैसेंजर में चैटिंग के दौरान युवती ने शादी करने से मना कर दिया था। इसके बाद से आरोपित चेहरे पर रूमाल बांधकर युवती का पीछा करने लगा था। कई बार उसने युवती को दूसरे लड़कों से बात करते, घूमते-फिरते देख लिया था । नाराज होकर उसने सात दिन पहले युवती की हत्या की योजना बना ली थी।

PunjabKesariएमआईजी पुलिस ने सुप्रिया जैन निवासी मंडी बमोरा जिला सागर की हत्या करने वाले आरोपी कमलेश साहू निवासी गणेशगंज साहपुरा जिला सागर को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। टीआई तहजीब काजी ने बताया कि सुप्रिया अपने भाई संस्कार के साथ सांघी कॉलोनी स्थित बिल्डिंग में किराए के फ्लैट में रहती थी।
PunjabKesariवह वर्ष 2012 में स्कूल के बाद आगे की पढ़ाई के लिए इंदौर आ गई थी। कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद सुप्रिया मीडिया संस्थान में कुछ महीनों से नौकरी करने लगी थी। गुरुवार रात ऑफिस का काम पूरा करने के बाद उसे किसी साथी ने बिल्डिंग के बाहर छोड़ा था। इसी दौरान उस पर आरोपित ने जानलेवा हमला कर दिया था। घटना के वक्त गली में दो बाइक सवारों ने दोनों के बीच मारपीट होते देखी थी। बीचबचाव करने का प्रयास किया तो आरोपित ने उन्हें दराता दिखाकर धमकाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News