जिला परिषद व ब्लाक समिति चुनाव को लेकर पुलिस हुई सतर्क

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 09:55 AM (IST)

मोगा(आजाद): जिला परिषद व ब्लाक समिति चुनाव को ध्यान में रखते हुए मोगा पुलिस द्वारा शराब का अवैध धंधा करने वाले तस्करों व गलत तत्वों के खिलाफ विशेष मुहिम चलाई जा रही है, ताकि चुनाव में शराब व नशीले पदार्थों का प्रयोग रोका जा सके। इस मुहिम के तहत आज सुबह डी.एस.पी. सिटी केसर सिंह तथा डी.एस.पी. डी. सतपाल सिंह के नेतृत्व में थाना सिटी साऊथ के प्रभारी जतिन्द्र सिंह, थाना चडि़क के प्रभारी इंस्पैक्टर कर्मजीत सिंह ग्रेवाल, थाना सिटी-1, थाना सदर पुलिस मुलाजिमों के अलावा क्यू.आर.टी. टीम द्वारा साधांवाली बस्ती, इंदिरा कालोनी तथा कुछ अन्य इलाकों में करीब 150 पुलिस मुलाजिमों द्वारा सर्च अभियान चलाया गया। इस अभियान के दौरान कई घरों की तलाशी भी ली गई तथा आने-जाने वाले लोगों से भी पूछताछ की गई।

जानकारी देते हुए डी.एस.पी. केसर सिंह तथा डी.एस.पी. सतपाल सिंह ने बताया कि इस अभियान का मंतव्य जहां नशा तस्करों को तस्करी करने से रोकना है, वहीं नशीले पदार्थों का धंधा करने वालों को काबू करना है क्योंकि चुनाव के दौरान आमतौर पर देखा गया है कि शराब तस्कर सरगर्म हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि मोगा पुलिस द्वारा गत दिवस भारी मात्रा में चंडीगढ़ व अन्य राज्यों से लाई गई शराब की कई खेप पकड़ी है।

उन्होंने कहा कि र्च अभियान के दौरान कोई भी शराब तस्कर, नशा तस्कर तथा गलत तत्व काबू में नहीं आ पाया। इस सर्च के दौरान थाना सिटी साऊथ में दर्ज एक मामले में 2 युवकों को पूछताछ हेतु हिरासत में लिया गया है। उन्होंने शराब तस्करी वा नशा तस्करी का धंधा करने वालों को सख्त प्रताडऩा करते हुए कहा कि वे इस धंधे को पूरी तरह से बंद कर दें, यदि पकड़े गए तो सख्त कार्रवाई की जाएगी क्योंकि नशीले पदार्थों ने हमारी नौजवान पीढ़ी को बर्बाद करके रख दिया है और पंजाब सरकार के आदेशों पर सभी जिलों में ऐसे सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News