हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने मॉडल हैली बाल्डविन के साथ रचाई शादी !

9/15/2018 2:08:43 AM

लंदन: चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, फैंस अपने फेवरेट स्टार के बारे में ऐसी अफवाहें बना ही देते है जिससे सभी हैरान होने पर मजबूर हो जाते हैं। इस बार खबर है कि पॉप सेंसेशन और इंटरनैशनल सिंगर जस्टिन बीबर ने मशहूर मॉडल हैली बाल्डविन के साथ शादी कर ली है। खबरों की मानें तो यह शादी New York के एक कोर्ट में हुई। आखिर क्या है पूरी खबर?

दरअसल ये खबरें इस लिए आ रहीं हैं क्योंकि फैंस ने जस्टिन बीबर ने मशहूर मॉडल हैली बाल्डविन को कुछ समय पहले ही एक मैरिज लाइसेंस कोर्ट हाउस के बाहर देखा। इससे फैंस यह अंदाजा लगा रहें हैं कि कहीं जस्टिन बीबर ने हैली बाल्डविन ने शादी कर ली होगी। एक सूत्र की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार दोनों पहले ही शादी कर चुके हैं और दोनों बहुत खुश है। इसके साथ ही सूत्र ने बताया कि बीबर ने हैली को कहा कि वह जल्द ही सभी के सामनें उसके साथ शादी करवाना चाहते है। 

PunjabKesari
बता दें हाल ही में ये खबरें आ रही थी कि जस्टिन बीबर और बाल्डनविन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। दोनों ने 2016 में एक- दूसरे को डेट करना शुरु किया था।  डेटिंग के कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था, लेकिन कुछ दिनों पहले अचानक दोनों बाहमास में दिखे। 7 जुलाई को दोनों बाहमास के एक रेस्तरां में साल्सा करते नजर आए। वहां मौजूद लोगों को अपने फ़ोन से उन्हें रिकॉर्ड न करने को कहा गया और उसके बाद जस्टिन ने घुटनों पर बैठ कर हैली को प्रपोज़ किया।
PunjabKesari
कई लोग इन खबरों की महज एक अफवाह मान रहे थे। लेकिन उसके बाद जस्टिन ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर अपनी और हैली बाल्डविन की तस्वीरें शेयर करके ये साबित कर दिया था कि वह एक दूसरे के होने जा रहे है। जस्टिन बीबर ने हैली बाल्डविन की ये तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News