राहगीरी कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल को अपनी शिकायत देने के लिए तरसे लोग(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 11:22 AM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में आज आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर से अपनी शिकायतें देने के लिए कई शिकायतकर्ता गिड़गिड़ाते दिखे। लेकिन सीएम सबकुछ अनदेखा कर निकल गए। दरअसल, राहगीरी कार्यक्रम के दौरान स्टेज के पास काफी शिकायतकर्ता अपनी परेशानियां लेकर सीएम से मिलने के लिए पहुंचे और स्टेज पर ही सीएम से मिलने के लिए जिद करने लगे। जिस पर सीएम मनोहर लाल ने सभी शिकायतकर्ताओं को रेस्ट हाउस पहुंचने के लिए कहा और वहां शिकायत सुनने का आश्वासन दिया। 

मुख्यमंत्री के पीछे-पीछे सभी शिकायतकर्ता रेस्ट हाउस पहुंचे लेकिन यहां सीएम की सिक्योरिटी के जवानों और फतेहाबाद के स्थानीय पुलिस के कर्मचारियों ने शिकायतकर्ताओं को मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया। गौरतलब है कि बीते दिन जिले के ही टोहाना कस्बे में सीएम एक  जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों से बातचीत कर रहे थे, इस दौरान अव्यवस्था का असर देखने को मिला, जिससे कई शिकायतकर्ता मंच की तरफ बढ़ गए थे, जिस वजह से हो सकता है कि सीएम की सुरक्षा के लिए आज जिला पुलिस द्वारा यह कदम उठाया गया हो।

PunjabKesari

वहीं जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए शिकायतकर्ताओं में शामिल शिकायतकर्ता ने किसान ने बताया कि उसका पॉली फार्म है और उसने पॉली फॉर्म के लिए सब्सिडी पर नेट लिया था। किसान का आरोप है कि नेट गारंटी से पहले ही फट गया और जब उसने इस बारे में संबंधित विभाग के पास शिकायत दर्ज करवाई तो अधिकारियों ने उसे यह कह कर रहा देने से मना कर दिया कि नेट लगाने वाली कंपनी हरियाणा के कृषि मंत्री के रिश्तेदार की है और वह इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर सकते। किसान ने बताया कि वह इस मामले म सीएम से मिलकर कार्रवाई करवाना चाहता था लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे सीएम से मिलने नहीं दिया। 

उधर एक महिला मौके पर पुलिस कर्मचारियों को यह कहते हुए सीएम को कोसती रही कि सीएम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देते हैं लेकिन बेटियों की ही बात सुनने को तैयार नहीं है। इस महिला के पास ही खड़ा एक व्यक्ति फाइनेंसरों से तंग होकर अपने बेटे की मौत के मामले की जांच की मांग के लिए शिकायत सीएम को देने पहुंचा। लेकिन चलते हुए सीएम ने यह शिकायत बिना कोई बात सुने आईजी को दे दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static