सैफी मस्जिद पहुंचे मोदी और हरियाणा की टॉपर बेटी से गैंगरेप, पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

नेशनल डेस्क: सैफी मस्जिद पहुंचे मोदी से लेकर हरियाणा की टॉपर बेटी से गैंगरेपतक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें, जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

हरियाणा की टॉपर बेटी से गैंगरेप, FIR के लिए दर-दर भटक रहा परिवार
रेवाड़ी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने अाया है, जहां हरियाणा की टॉपर 19 वर्षीय युवती से युवकों ने गैंगरेप किया है। जो सुबह घर से पैदल कोचिंग के लिए निकली थी। जब वे कनीना बस अड्डे के समीप पहुंची तो उसे गांव के तीन युवक मिले। 

VIDEO: सैफी मस्जिद में बोले PM मोदी- बोहरा समाज की राष्ट्रभक्ति देश के लिए मिसाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दाऊदी बोहरा मुस्लिम समुदाय के कार्यक्रम में शामिल हुए और सैफी मस्जिद में समाज को संबोधित किया। पीएम के साथ मंच पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह भी मौजूद रहे। अपने संबोधन में पीएम ने बोहरा समाज की जमकर तारीफ की और सरकार की उपलब्धियों को भी जनता के बीच रखा।पढ़ें और सुनें पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें...

जम्मू-कश्मीर: यात्रियों से भरी बस चिनाब नदी में गिरी, 10 से ज्यादा लोगों की मौत
जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में यात्रियों से भरी एक बस के चिनाब नदी में गिरने से 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और सेना के जवान पहुंचे। घायलों को निकालने का काम शुरू कर दिया गया है। 

माल्या विवाद के बाद स्वामी के बदले 'तेवर', जेतली से मांगा इस्तीफा
भारतीय जनता पार्टी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपने अक्सर विवादों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कांग्रेस पर लगातार हमलावर स्वामी अब अपनी पार्टी को ही निशाने पर ले रहे हैं। विजय माल्‍या के दावे पर छिड़ी बहस के बीच उन्होंन अरुण जेतली पर कई सवाल खड़े कर दिए है। यही नहीं भापजा नेता ने वित्त मंत्री के इस्तीफे की भी मांग की है। 

दहेज प्रताड़ना केस में SC ने बदला फैसला, अब तुरंत होगी पति की गिरफ्तारी
उच्चतम न्यायलय ने दहेज उत्पीड़न मामले (498 A) में अपना ही फैसला बदल दिया है। कोर्ट ने परिवार को मिला सेफगार्ड खत्म कर दिया है, जिसके तहत दहेज प्रताड़ना केस में पीड़ित महिला के पति और उसके ससुरालियों पर केस दर्ज होने के तुरंत बाद गिरफ्तारी की जा सकेगी।

ट्रंप को लेकर लीक हुआ सुंदर पिचाई का वीडियो, बढ़ सकती हैं गूगल की मुश्किलें
सबसे बड़ा सर्च इंजन गूगल इन दिनों मुश्किल में फंसता नजर आ रहा है। दरअसल, इन दिनों अमरीकी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुंदर पिचाई ट्रंप की जीत को लेकर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। अमरीकी मीडिया में लीक हुए एक वीडियो के कारण गूगल निशाने पर आ गया है।

अमरीका: गैस पाइप लाइन में 70 धमाके, 3 शहरों को कराया गया खाली
अमरीका में मैसाचुसेट्स प्रांत के बोस्टन शहर के नजदीक गुरुवार को एक प्राकृतिक गैस पाइपलाइन टूटने के बाद हुए कई दर्जन गैस धमाकों के कारण तीन कस्बों को भारी नुकसान होने के साथ कम से कम छह लोग घायल हो गए।  स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक गैस धमाकों के कारण सैकड़ों लोगों को सुरक्षित स्थानों की ओर ले जाया जा रहा है। 

अमेजॉन के CEO जेफ बेजोस ने बनाया फंड, गरीबों को दान करेंगे 14500 करोड़ रुपए
दुनिया का सबसे अमीर शख्स और दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस जरूरतमंद लोगों की भलाई के लिए 14500 करोड़ रुपए (2 अरब डॉलर) दान करेंगे। उन्होंने डे वन फंड की शुरुआत की है जिससे बेघर लोगों और गरीब स्कूली छात्रों की मदद की जाएगी।

VIDEO: लड़की मांगती रही माफी और बेरहमी से पीटता रहा लड़का
सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो दिल्ली के उत्तम नगर का बताया जा रहा है। वीडियो किसी कॉल सेंटर का लग रहा है। लड़का बुरी तरह से लड़की को पीटता हुआ दिख रहा है। लड़का पहले लड़की को लात मारकर गिरा देता और उसके बाद उसके बाल खींचते हुए उसे थप्पड़ मारता है। लड़के साथ उसका एक दोस्त भी नजर आ रहा है। 

महिला को परोसे भोजन में निकला मरा हुआ चूहा, वीडियो वायरल
चीन के शांदोंग प्रांत में एक प्रसिद्ध हॉटपॉट रेस्तरां में एक गर्भवती महिला को परोसे गए भोजन में एक मरा हुआ चूहा निकला। इसके बाद रेस्तरां को बंद कर दिया गया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार गर्भवती महिला और अपने परिवार के साथ शियाबू शियाबू नामक हॉटपॉट रेस्तरां में गई थी। उसे अपनी थाली में एक मरा हुआ चूहा मिला।

अब दे दनादन : 7वीं बार एशिया कप जीतने उतरेगा भारत
भारत का भले ही इंग्लैंड दौरे पर प्रदर्शन निराश करने वाला है, लेकिन शनिवार को संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होने वाले एशिया कप में उसकी नजर 7वीं बार खिताब पर कब्जा जमाने की होगी। भारतीय टीम ने नियमित कप्तान विराट कोहली को एशिया कप से विश्राम दिया है। ओपनर रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट में टीम की कप्तानी संभालेंगे। भारतीय टीम टेस्ट मैच में बेशक इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी, लेकिन सीमित ओवरों में उसका प्रदर्शन शानदार रहा है। 

कोच शास्त्री बोले- आॅस्ट्रेलिया दौरे से पहले अधिक प्रैक्टिस मैचों की जरूरत
भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि आॅस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज से पहले टीम को अधिक प्रैक्टिस मैचों की जरूरत है, जिसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से आग्रह भी किया। कोहली एंड कंपनी ने इंग्लैंड में एक ही अभ्यास मैच खेला था जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

पहली बार सोनाली के बिना परिवार ने मनाई गणेश चतुर्थी, न्यूयॉर्क से पोस्ट शेयर कर हुईं इमोशनल
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। आए दिन सोनाली पोस्ट शेयर कर अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हैं।

मशहूर लेखक बृज कत्याल का कैंसर से निधन, नीना गुप्ता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
टीवी सीरियल्स की कहानी लिखने वाले मशहूर लेखक बृज कत्याल का निधन हो गया है। बृज कत्याल लंबे वक्त से रेक्टल कैंसर से जूझ रहे थे। उन्होंने बांद्रा में स्थित शांति अवेदना आश्रम में अंतिम सांस ली। हाल ही में बृज कत्याल के निधन की जानकारी अनुषा श्रीनिवासन ने दी।











 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!