माल्या विवाद: राहुल ने CBI नोटिस के बहाने PM मोदी पर उठाए सवाल

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शराब कारोबारी विजय माल्या के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की गिरफ्तारी नोटिस को सूचना नोटिस में बदलने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने सीधा हमला करते हुए कहा कि जांच एजेंसी प्रधानमंत्री के आदेश के बिना नोटिस बदल ही नहीं सकती है।
PunjabKesari

राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि विजय माल्या का भागना तभी संभव है, जब सीबीआई ने उसकी गिरफ्तारी नोटिस को सूचना नोटिस में बदला। सीबीआई सीधे प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करती है। यह समझ से परे है कि सीबीआई इस हाई प्रोफाइल मामले में प्रधानमंत्री की अनुमति के बिना गिरफ्तारी नोटिस में बदलाव कैसे कर सकती है।
PunjabKesari

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि माल्या के खिलाफ नोटिस को बदलने के पीछे प्रधानमंत्री का सीधा हस्तक्षेप रहा होगा।इसलिए नोटिस को बदला गया और बैंकों के नौ हजार करोड़ रुपए लेकर माल्या विदेश फरार हो गया। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित विशेष संवाददाता सम्मेलन में कहा कि माल्या के खिलाफ जारी नोटिस को प्रधानमंत्री की शह पर बदला गया और इस वजह से वह विदेश भागने में सफल रहा। उन्होंने कहा कि माल्या को भगाने में सरकार का हाथ है।
 PunjabKesari
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!