सीरियल किलर पुलिस की गिरफ्त में, 4 हत्याएं कबूली

9/14/2018 12:07:05 PM

सागर : पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है, जिसने 9 साल में चार हत्याएं करना कबूल की है। आरोपी का कहना है कि जिसने मुझे परेशान किया मैंने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस उसे रिमांड पर लेकर उससे और पूछताछ करेगी। एसपी सत्येन्द्र शुक्ला ने बताया कि पांच दिन पहले रविवार को बीना के आचवल वार्ड निवासी प्रमोद कुमार पिता खेमचंद विश्वकर्मा की मंडी बामोरा में हत्या कर उसका सिर कुचल दिया था।
PunjabKesariइस मामले में शास्त्री वार्ड निवासी राजेश उर्फ रमाकांत उर्फ रामेश्वर पंडा पिता विष्णु तिवारी से पूछताछ की तो उसने तीन और हत्याएं करना कबूल किया। पुलिस ने बताया प्रमोद कुमार विश्वकर्मा ने राजेश से 10 वीं पास की मार्कशीट देने के एवज में 15 हजार रुपए लिए थे। तीन साल के बाद भी उसने पैसे नहीं लौटाए तो प्रमोद की हत्या कर दी।
PunjabKesari
आरोपी राजेश ने कबूल किया कि उसे नशे में सुल्तान सिंह गाली देता था, 23 अगस्त की रात को उसकी हत्या कर शव घर के बाहर सड़क पर फेंक दिया। इसके पहले अक्टूबर 2017 में राजेश ने अपने भाई हरिओम की हत्या करना स्वीकार किया है।वर्ष 2009 में चौथी हत्या शास्त्री वार्ड निवासी कमला बाई अहिरवार  की करना स्वीकार की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News