यमुनानगर में नगर निगम व पुलिस के कर्मचारियों पर हुआ हमला

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 08:12 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबरॉय): यमुनानगर में नगर निगम कर्मचारियों व पुलिस कर्मियों पर कुछ शरारती तत्वों ने जानलेवा हमला बोला। हमले में दो निगम कर्मी और दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। दरअसल, निगम टीम वीरवार को प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अमले के साथ शहर के रिहायशी इलाकों में बनी डेयरियों को शिफ्ट करवाने के लिए गई थी।
PunjabKesari
जैसे ही टीम भाटिया नगर में एक डेयरी पर कार्रवाई करने पहुंची तो डेरी वालों ने बिना कुछ जाने टीम का विरोध करते हुए हमला कर दिया। जिस हमले में चारों अधिकारी घायल हो गए।
PunjabKesari
यमुनानगर जगाधरी नगर निगम के चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर अनिल ने बताया कि आज नगर निगम द्वारा डायरियों को शिफ्ट कराने का काम किया जा रहा था। कुछ डेयरियां जो यहां से शिफ्ट हो चुकी थी वह वापस आ गई है उन पर कार्रवाई की जा रही थी ।
PunjabKesari
आज नगर निगम के कार्यकारी अधिकारी दीपक सूरा और हमारी टीम के साथ डेढ़ सौ पुलिस कर्मचारी 100 निगम कर्मचारी थे। जैसे ही हमारी टीम भाटिया नगर में पहुंचे तो डेरी वालों ने कर्मचारियों पर हमला कर दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।
PunjabKesari
जिसके बारे में हमने अधिकारियों को बताया और इस मामले में सख्त एक्शन लिया जाएगा। यमुनानगर सिटी एसएचओ  नरेंद्र राणा ने बताया कि हमला करने वाले लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static