Kundli Tv- क्या आपकी शादी में आ रही रुकावट का कारण है घर का Bed

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 05:14 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
अक्सर लोगों के साथ एेसा देखा सुना गया है कि उन्हें किसी नई जगह पर जाकर रात में बेचैनी, नींद न आना जैसी कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं कुछ एेसी भी जगह होती है, जहां इंसान को घर से अपने घर से भी ज्यादा आराम मिलता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एेसा क्यों होता है और उसके पीछे का क्या कारण। अगर नहीं तो आज हम आपको बताते हैं इसके पीछे का असली कारण। 

PunjabKesari
दरअसल, ये सब वास्तु के प्रभाव के कारण होता है। यही नहीं, वास्‍तुशास्‍त्र के अनुसार आपके सोने का तरीका और बिस्तर का प्रभाव भी आपकी जिंदगी पर पड़ता है। ये आपके वैवाहिक‌ जीवन और विवाह होने में बाधा भी बन सकता है। इसके अलावा आपके करियर और आर्थिक‌ स्थिति पर भी असर डालता है। 

PunjabKesari
वास्तुशास्‍त्र के अनुसार लड़के और लड़कियों की सोने की दिशा अलग-अलग होती है। लड़कियों के लिए उत्तर-पश्चिम दिशा शुभ होती है तो लड़कों को पूर्व और पूर्वोत्तर दिशा में सोना चाहिए। बेड लगाते समय यह भी ध्यान रखें कि बेड किसी भी दीवार से सटा हुआ नहीं हो।

PunjabKesari
बेड की साफ-सफाई जितनी जरूरी है उतनी ही जरूरी है बेड के नीचे की सफाई। इसलिए अगर बेड के नीचे सामान रखने की आदत है तो इसे बदल दीजिए। बेड के नीचे रखे हुए सामानों से नकारात्मक उर्जा का संचार होता है जो विवाह में बाधक होता है। अगर बॉक्स वाले पलंग पर सोते हैं तो निश्चित ही बॉक्स में काफी सामान रखते होंगे। इससे भी नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।
PunjabKesari
इस नकरात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए पलंग के चारों पायों के नीचे तांबे का एक स्प्रिंग और एक बाउल में नमक भर कर रखें। बेड पर हमेशा बाईं ओर सोएं। इस तरफ सोने वाले लोगों का मूड अधिक अच्छा रहता है, उनके अंदर सकारात्मक सोच रहती है और वह अधिक एक्टिव रहते हैं।
Kundli Tv- शुक्रवार को करें ये काम, पार्टनर रहेगा हमेशा आपके पास (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News