दबंग पड़ोसियों ने युवती को केरोसीन डालकर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

उन्नावःप्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे हवा हवाई साबित हो रहे हैं। ताजा मामला उन्नाव का है। जहां दबंग पड़ोसियों ने युवती को विवाद के चलते केरोसीन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया और घटना को अंजाम देने के बाद मौके फरार हो गए।

मामला सदर कोतवाली इलाके के हुसैन नगर क्षेत्र का है। यहां दबंग पडोसी ने अपने परिवार के 3 अन्य सदस्यों के साथ मिलकर युवती को केरोसीन डालकर जला दिया । बताया जा रहा है कि वारदात के समय पीड़ित युवती घर में अकेली थी। तभी पड़ोसी युवक अपने परिजनों के साथ घर में घुस गया और 8 दिन पहले हुए किसी मामले को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को घर में अकेला पाकर पहले तो उसे मारा पीटा और जब मन नही भरा तो उस पर मिट्टी का तेल छिड़क दिया और उसको आग लगा दी। आग की लपटों से पीड़िता गम्भीर रूप से झुलस गई वहीं आरोपी पड़ोसी मौके से फरार हो गए।

वहीं जब पीड़िता के परिजन जब घर पहुंचे तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। आनन-फानन में परिजन बेटी को लेकर जिला अस्पताल भागे और मामले की सूचना पुलिस को दी। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने पीड़ित को तुरंत भर्ती कर प्राथमिक उपचार किया। वहीं लड़की की गम्भीर हालत को देखते डॉक्टर ने पीड़िता को कानपुर के हैलट अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। वहीं इमरजेन्सी डॉक्टर ने बताया की युवती 55 फीसदी से ज्यादा जली है। पीड़िता को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है।

वहीं लड़की को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 में से 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। सीओ ने बताया की पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!