स्टूडेंट्स का रोडवेज बस में जानलेवा सफर, मधुमक्खी की तरह होते है सवार (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 02:09 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  फतेहाबाद में रोडवेज बस पर छात्रों के जानलेवा सफर करने का एक विडियो सामने आया है। यह विडियो फतेहाबाद के भट्टू बस स्टैंड से चलकर भोडियाखेड़ा आईटीआई के बीच शूट किया गया। विडियो में किसी मधुमक्खी के छत्ते की तरह छात्र बस की छत और पीछे के हिस्से पर सीढियों से लटककर सफर करते दिखाई दे रहे हैं। हैरान कर देने वाला यह विडियो देखने के बाद फतेहाबाद के रोडवेज जीएम ने जांच करवाकर इस मामले में एक्शन लेने की बात कही है। 
PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ आईटीआई और कॉलेज जाने वाले छात्रों ने आरोप लगाया कि वे कई बार जीएम और प्रशासनिक अधिकारियों से मांग कर चुके हैं। उनके लिए बस सर्विस शुरू की जाए लेकिन प्रशासन या रोडवेज विभाग कोई ध्यान नहीं दे रहा। छात्रों ने आरोप लगाया कि भोडिखेड़ा आईटीआई और कॉलेज छात्राओं के लिए 6 बसें चलाई जाती हैं। जबकि छात्रों के लिए केवल 2 बसें निर्धारित हैं और उनमें से कई बार एक मिस कर दी जाती है। 
PunjabKesari
ऐसे में छात्रों को जानलेवा सफर करने पर मजबूर होना पड़ता है। कई बार छात्रों को चोट लग चुकी है। कई बार छात्रों के बैग फट जाते हैं तो कई बार कोई सामान बस में लटकते समय गिर जाता है। जानलेवा सफर के इस विडियो पर फतेहाबाद रोडवेज के जीएम राहुल मित्तल ने प्रतिक्रिया में कहा है कि रोडवेज हड़ताल के दौरान कुछ कर्मियों पर कार्रवाई के लिए कर्मचारियों की कमी के अभाव में रोडवेज बसें कम चल रही हैं। लेकिन जानलेवा सफर नहीं करवाया जाना चाहिए। विडियो के आधार पर संबंधित रोडवेज कर्मियों से पूछताछ और जांच करवाकर हम एक्शन लेंगे। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static