BSP नेता ने बांधी पगड़ी तो दबंगों ने सिर की उखाड़ी चमड़ी

9/12/2018 1:45:30 PM

शिवपुरी : मध्य प्रदेश के शिवपुरी में नीली पगड़ी बांधने को लेकर एक व्यक्ति से दंबगों ने मारपीट की और उसके सिर की चमड़ी उखाड़ दी। नरवर थाना पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उन लोगों की तलाश जारी है।
PunjabKesari
इस घटना को लेकर बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी जिलाध्यक्ष दयाशंकर गौतम के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन भी सौंपा गया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। गौतम ने आरोप लगाया कि दबंगों ने जाटव के सिर की चमड़ी इसलिए उखाड़ दी कि वह नीली पगड़ी बांधता था और बसपा से जुड़ा हुआ है।

नरवर थाना प्रभारी बादाम सिंह यादव ने आज बताया कि इस मामले में सुरेन्द्र गुर्जर सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास और एससी/एसटी कानून की सम्बद्ध धाराओं के तहत तीन सितम्बर को एक मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीड़ित सरदार सिंह जाटव ने अपनी शिकायत में सुरेन्द्र और दो अन्य लोगों पर मारपीट करने और छुरे से सिर के बाल तथा चमड़ी उखाडऩे का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित को गंभीर हालत में ग्वालियर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News