प्रधानमंत्री मोदी से जनता बेहद नाराज, दिखाएगी बाहर का रास्ता: प्रियंका

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 10:50 AM (IST)

वाराणसीः कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने 'भारत बंद' का वाराणसी में व्यापक असर होने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि बंद में हर वर्ग की भागीदारी ने साबित कर दिया कि जनता अपने सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहद नाराज है तथा उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना चुकी है। 

महंगाई एवं बेरोजगारी से देश की जनता कराह रही
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि 'अच्छे दिन' लाने का वादा कर प्रधानमंत्री बने मोदी के साढ़े 4 वर्षों के कार्यकाल में महंगाई एवं बेरोजगारी से देश की जनता कराह रही है। उन्होंने राफेल विमानों के सौदे में हजारों रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि 'न खाएंगे, न खाने देंगे' मोदी का संकल्प अन्य वादों की तरह जुमला साबित हुआ। 

महंगाई का बोझ डालकर सरकार ने कमाया मुनाफा
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दौरान अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस जैसी पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें कम नहीं की गई और उसमें बढ़ोत्तरी की जा रही है। पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें बढ़ा जनता पर महंगाई का बोझ डालकर सरकार ने 11 लाख करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया और उसका उपयोग अब नाजायज विज्ञापनों पर खर्च कर ही है। 

सरकार को जनता की परेशानियों की कोई परवाह नहीं
उन्होंने कहा कि पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से दैनिक उपयोग की चीजों की कीमतें आसमान छू रही हैं। रसोई गैस की कीमतें दोगुनी हो गई जिससे गरीब एवं मध्यम वर्ग का घरेलू बजट बिगड़ गया है लेकिन सरकार को जनता की परेशानियों की कोई परवाह नहीं। उन्होंने अपनी जवाबदेही से मुंह फेर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static