2 दिन से लापता युवती पहुंची थाने, 3 युवकों पर अपहरण कर गैंगरेप का लगाया आरोप

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 11:39 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः मुजफ्फरनगर में 2 दिन से लापता युवती शनिवार को अचानक थाने पहुंच गई। उसने तीन युवकों पर अपहरण कर गैंगरेप का आरोप लगाया। युवती के आरोप के बाद थाने में हड़कंप मच गया, क्योंकि दूसरे थाने में युवती की गुमशुदगी लिखी हुई थी। जिसके चलते घंटों थाना मीरापुर व थाना काकरोली पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही है। इसके बाद आला अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद थाना ककरौली में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

मामला जानसठ तहसील क्षेत्र का है। यहां थाना ककरौली क्षेत्र के गांव ककरौली से गुरुवार से लापता एक युवती अचानक थाना मीरापुर पहुंची। यहां उसने तीन लोगों पर अपहरण कर 2 दिन तक गन्ने के खेत में रखकर गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती के आरोप के बाद थाने में हड़कंप मच गया युवती की पूरी बात सुनने के बाद थाना मीरापुर पुलिस मामले को थाना ककरौली क्षेत्र का बताते हुए पीड़िता को थाना ककरौली जाने के लिए कह दिया।

जिसके बाद पीड़िता थाना ककरौली पहुंची और पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसे उसके घर से तीन युवक शेर अली, नजरी व आबिद जबरन उठा कर ले गए थे। उसे जंगल में रखकर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर मीरापुर थाने में पहुंची। जहां से उसे ककरौली थाना भेज दिया गया।

बता दें कि युवती के आरोप के बाद थाना ककरौली और थाना मीरापुर पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही और बाद में अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद थाना ककरौली में युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static