केजरीवाल की रैली में पूर्व भाजपा नेता का PM मोदी पर हमला

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 05:21 AM (IST)

नोएडाः आम आदमी पार्टी (आप) की नोएडा में हुई जन अधिकार रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि नोटबंदी पूरी तरह से विफल रही। हमारे देश में यह परंपरा नहीं है कि दोषी को चौराहे पर खड़ा करके मारा जाए। हमारे देश में वोट के माध्यम से उन लोगों को दंडित किया जाता है जिन्होंने जनता से झूठ बोला है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के चलते सारे उद्योग चौपट हो गए और आज तक चौपट हैं।

PunjabKesari

सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बिना कहा कि देश के सर्वोच्च पद पर बैठे आदमी के अंदर अहम बैठ गया है कि मैं ही सब कुछ कर सकता हूं, मेरे अलावा कोई कुछ नहीं कर सकता। देश की राजनीति बदल रही है और चारों तरफ झूठ बोला जा रहा है, मीडिया पर केंद्र सरकार का नियंत्रण है। सिन्हा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा अब भारत की जनता झूठ को बर्दास्त नहीं करेगी। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगर मोदी अगली बार भी जीत गए तो भीख मांगने को भी रोजगार की श्रेणी में रख देंगे।

PunjabKesari

सिन्हा ने केंद्र की नीतियों का विरोध करते हुए पेट्रोल की बढ़ती कीमत और डॉलर के मुकाबले रुपए की गिरती कीमत का जिक्र करते हुए भाषण खत्म किया। जनसभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बागी तेवर दिखाते हुए मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा,‘‘ भले ही आप कहते हो कि मैं भाजपा का हूं लेकिन सबसे पहले मैं भारत का नागरिक हूं। पार्टी से पहले देश है।’’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ये दोनों पार्टियां ही घोटालों में शामिल रही है। केजरीवाल ने शनिवार को सेक्टर-46 में जन अधिकार यात्रा के समापन अवसर पर कहा कि पूरा देश बदलाव चाहता है। व्यवस्था परिवर्तन चाहता है। चार साल पहले देश में दो बड़े बदलाव हुए। पहला बदलाव चार साल पहले अभूतपूर्व समर्थन देकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया गया।

PunjabKesari

वहीं, दूसरा बड़ा बदलाव अभूतपूर्व समर्थन देकर दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी को सत्ता दी। उन्होंने कहा,‘‘ जीएसटी, नोटबंदी और अब पेट्रोल तथा डीजल की बढती कीमतों ने उद्योग धंधों को बर्बाद कर दिया है। 540 करोड़ का राफेल 1670 करोड़ रुपए में खरीदा। राफेल वाला इनका क्या लगता है। पैसा कहा गया किसके पास चला गया।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही घोटालेबाज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News