Kundli Tv- एक पीपल का पत्ता बदल सकता है आपका भाग्य

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 11:34 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
हर कोई यही चाहता है कि उसे कभी भी पैसे की कमी न हो। इसलिए आज कल के समय में हर कोई ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की होड़ मे लगा हुआ है। बहुत से लोग होते हैं वो मेहनत तो करते हैं फिर भी उनके अमीर बनने की कोशिश बस कोशिश ही रहकर रह जाती है। लोगों की इन समस्याओं का खात्मा करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं, जिन्हें अगर इंसान मेहनत करने के साथ-साथ अपनाएं तो उनकी लाइफ में से पैसों की तंगी बिल्कुल खत्म हो जाती है।
PunjabKesari
तो आइए आज हम आपको एक एेसा चमत्कारी टोटका बताते हैं जिसे अगर आप ठीक से अपनाएंगे तो आप पैसो को परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं। 

इतना तो आप सब जानते होंगे कि हिंदू धर्म में पीपल के पेड़ को पावन व चमत्कारी माना जाता है। मान्यता है कि पीपल के पेड़ पर सैकड़ों देवी देवताओं का वास होता है। यही कारण है कि पीपल का पेड़ व्यक्ति की किस्मत तक बदल सकता है। ज्योतिष शास्त्र में एक उपाय के अनुसार पीपल के पत्ते को अलमारी में रखने से कभी पैसों की कमी नहीं होती l यहां जानते हैं कैसे और कब रखना होगा अलमारी में पीपल का पत्ता।
PunjabKesari
मान्यता के अनुसार पीपल के पत्ते का ये उपाय व्यक्ति किसी भी शनिवार को कर सकते हैं l शनिवार के दिन पीपल के पेड़ पर एक दीपक जलाएं और साथ में “ॐ श्री श्रियें नमः” का जाप करेें। 
PunjabKesari
इसके बाद पीपल का एक पत्ता तोड़ लें, इसके बाद चंदन से इस पत्ते पर ‘श्रीं’ लिख दें और फिर आप इस पत्ते को अपने घर की अलमारी में रख दें l ध्यान रहे पत्ता साफ़-सुथरा हो और खंडित न होl
शनिवार का ये टोटका, ऊपरी बाधा से बचाएगा ! (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News