Kundli Tv- बुरे समय में सात्विक टोटके देंगे साथ, पूरे होंगे सभी अरमान

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 02:21 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
टोटकों को बहुत से लोग आस्था और अंधविश्वास का मामला मानते हैं लेकिन ये उपाय करने में किसी भी प्रकार की कोई बुराई नहीं मानी गई है। कठिन कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए तंत्र शक्तियां एक ऐसा प्रयोग हैं। जिनकी काट पाना लगभग असंभव होता है। आप बिना किसी को नुकसान पहुंचाए 100% गारंटी के साथ सफलता का स्वाद चख सकते हैं। 
PunjabKesari
पानीदार एक नारियल लें और उसे अपने ऊपर से 21 बार वारें। वारने के बाद उसे किसी देवस्थान पर जाकर अग्रि में जला दें। ऐसा परिवार के जिस सदस्य पर संकट हो उसके ऊपर से वारें।
PunjabKesari
गाय, कुत्ते, चींटी और पक्षियों को भोजन खिलाएं। इसे पंचयज्ञ में से एक ‘वैश्वदेव यज्ञ कर्म’  कहा गया है। यह सबसे बड़ा पुण्य माना गया है। 
PunjabKesari
प्रतिदिन कौवे या पक्षियों को दाना डालने से पित्तर तृप्त होते हैं। प्रतिदिन चींटियों को दाना डालने से कर्ज और संकट से मुक्ति मिलती है। प्रतिदिन कुत्ते को रोटी खिलाने से आकस्मिक संकट दूर रहते हैं। प्रतिदिन गाय को रोटी खिलाने से आर्थिक संकट दूर होता है।
PunjabKesari
सभी तरह के बुरे काम छोड़कर प्रतिदिन राम के नाम, गायत्री मंत्र या महामृत्युंजय मंत्र का जाप शुरू कर दें। ध्यान रहे इनमें से किसी एक मंत्र का जाप ही करें। यह जप आप सुबह या शाम को मंदिर में जाकर अच्छे से बैठकर करें। कम से कम 43 दिनों तक लगातार इसका जाप सुबह और शाम नियम से करें। फिर देखें कैसे आपके जीवन से हर समस्या होगी छू मंतर, पूरे होंगे सभी अरमान।      
क्या आप जानते हैं ये BALL दूर कर सकती है घर का वास्तुदोष ! (देखें Video)
                                                                                                                                                                                                                                                                                                                               


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News