नाबालिग को अगवा कर वेश्यावृत्ति के लिए 1 लाख में बेचा, ऐसे खुला राज

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 12:02 PM (IST)

नोएडाः नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे देह व्यापार के धंधे में धकेलने के लिए 1 लाख में बेच दिया। पुलिस ने आरोपियों के मंसूबों पर पलिता लगाते हुए नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया है। पुलिस ने एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला?
चारों अभियुक्तों ने एक नाबालिक लड़की को वेश्यावृत्ति कराने की नियत से बीते 22 अगस्त को किडनैप किया था। इतना ही नहीं उसे वेश्यावृति के लिए एक लाख रुपए में बेच दिया था। वहीं नाबालिग के घर से लापता होने परिजनों ने पुलिस थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिसके चलते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को सेक्टर 15 से 4 आरोपियों के साथ नाबालिक लड़की को बरामद कर लिया। 

नाबालिग लड़की का अपहरण
पीड़ित लड़की के परिजनों का मानें तो उनकी 15 वर्षीय नाबालिक बच्ची को पड़ोस में रहने रहने वाले एक डॉक्टर ने ही उसका अपहरण करवाया था। जिसके बाद उन्होंने थाना 20 में मुकदमा पंजीकृत करवाया। पुलिस ने जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए सभी आरोपिओं को गिरफ्तार किया है और हमारी लड़की हमें सौंप दी है। 

आरोपियों को भेजा जेल
इस बारे में पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि अभियुक्तों के तार कहां-कहां जुड़े हुए हैं और कितनी घटनाओं को इन्होने अंजाम दिया है। इस बात की पुलिस द्वारा तबदीश की जा रही है। पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static