केजरीवाल ने की 2019 चुनावों की भविष्यवाणी, कहा- BJP को लगेगा झटका

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 12:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर ए​क भविष्यवाणी की हैै। आम आदमी पार्टी के संयोजक ने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगने वाला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के कामकाज में दखलअंदाजी करने के कारण लोग भाजपा से नाराज हैं। 



दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सोमवार को हिंदी में ट्वीट कर कहा कि जनता भाजपा के सांसदों से खासी नाराज है और वह आम आदमी की दिल्ली सरकार से काफी खुश हैं। उन्होंने लिखा कि लोग इस बात से भी बहुत नाराज हैं कि भाजपा ने दिल्ली सरकार के कामों में रोड़े अटकाए, 2019 लोकसभा चुनावों में मोदी सरकार को बड़ा झटका लगने वाला है। 

PunjabKesari
बता दें कि केजरीवाल इससे पहले भी कई बार मोदी सरकार पर हमला करते आए हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने आरोप लगाया था कि जो लोग धर्म के आधार पर देश को बांटते हैं, वो देश के शुभचिंतक नहीं हैं। उन्होंने देश के विकास के लिए लोगों से एक-दूसरे के प्रति प्रेम और सम्मान की भावना रखने की अपील की थी। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि दिल्ली सरकार के मुख्‍य सचिव अंशु प्रकाश से सीएम आवास पर मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई। इस पर आप नेताओं ने संयुक्त बयान जारी कहा था कि केंद्र सरकार, उसकी विभिन्न एजेंसियों, उप-राज्यपाल और कुछ नौकरशाहों की तरफ से तमाम अड़ंगों के बावजूद जनता के हित में काम कर रही दिल्ली सरकार को अपने अधिकारों का दुरुपयोग करके केंद्र की भाजपा सरकार डराने में कामयाब नहीं होगी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News