चालान न काटने की सूरत में नौजवान को किया जेल में बंद

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 11:28 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): स्थानीय हनुमान चौक में देर शाम उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब ए.एस.आई. ने 2 युवकों को रोक कर उनका चालान काटने की कोशिश की। लोगों का आरोप है कि पुलिस अधिकारी ने उन्हें बदतमीजी के साथ रोका और उन्हें थप्पड़ मारे। दूसरी तरफ पुलिस अधिकारी अवतार सिंह का कहना है कि लड़के काफी तेजी से जा रहे थे, जब उन्हें रोका तो उन्होंने बाइक उन पर ही चढ़ाने की कोशिश की जिसके चलते जब उनसे वाहन के दस्तावेज मांगे तो उन्होंने दिखाने से साफ इंकार कर दिया। 

इस पर उन्होंने वाहन को इंपाऊंड करते हुए युवक के हाथ में चालान थमा दिया लेकिन युवक ने चालान कटने के बाद अपने दूसरे दोस्तों को फोन करना शुरू कर दिया जिस पर उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस स्टेशन इंचार्ज को दी जिसके आदेश के बाद उन्होंने बाद में उक्त युवक को हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन में बंद कर दिया। इसके विरोध में लोगों ने पुलिस स्टेशन के बाहर धरना भी दिया। 

इस संबंधी पुलिस स्टेशन में युवक सौरभ महाजन पुत्र अनिल महाजन तथा साहिल महाजन पुत्र विपिन महाजन ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ किसी काम से हनुमान चौक तक गया था, जब हनुमान चौक में पहुंचा तो हनुमान चौक में नाका लगाकर खड़े ए.एस.आई. ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करने के बाद उन्हें थप्पड़ जड़ दिए। इसी बात से विवाद आगे बढ़ा। वहीं थाना प्रभारी रितु तपन इस मामले को लेकर जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News