पुलिस ने देर रात सिटी क्लब में मारा छापा, 5 को ले गई थाने

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 11:08 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): गत देर रात्रि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गिद्दड़बाहा के सिटी क्लब में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने करीब डेढ़ घंटा तक क्लब के सदस्यों व प्रबंधकों से पूछताछ की, जबकि छापेमारी दौरान सिटी क्लब में से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। उधर क्लब सदस्यों व प्रबंधकों ने पुलिस की इस कार्रवाई को गैर-कानूनी बताते जहां पुलिस विरुद्ध नारेबाजी की, वहीं उक्त छापेमारी करने वाले पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध मानहानि का दावा करने की चेतावनी दी।

इस संबंधी क्लब के प्रधान सुधीर अरोड़ा व कैशियर नरिन्द्र मोंगा ने बताया कि सिटी क्लब को बार-बार बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। पहले भी पुलिस द्वारा क्लब में छापेमारी की गई थी और पुलिस को कुछ भी गैर-कानूनी नहीं मिला, जबकि इस बार भी क्लब के मैंबर क्लब में बैठे थे और पुलिस अधिकारियों ने क्लब के अंदर दाखिल होकर क्लब के गेट अंदर से बंद कर लिए।

इतना ही नहीं पुलिस ने अध्यक्ष व क्लब के अन्य सदस्यों को जहां कमरे में बंद कर लिया, वहीं बिना बताए क्लब के 5 सदस्यों को पूछताछ के लिए थाना गिद्दड़बाहा में ले गए। इस संबंधी कुछ कांग्रेसी नेताओं व क्लब सदस्यों के विरोध के कारण पुलिस को उक्त सदस्यों को छोडऩा पड़ा। 

क्लब अध्यक्ष का कहना है कि यदि पुलिस को कोई शिकायत मिली थी तो उनको पहले उनसेबात करनी चाहिए थी और बाद में ही क्लब की तलाशी लेनी चाहिए थी। क्लब सदस्यों ने कहा कि पुलिस की इस कार्रवाई के विरुद्ध वह माननीय अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News