यूपी सरकार केरल में बाढ़ पीड़ितों को देगी 15 करोड़ की मदद

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 05:34 PM (IST)

लखनऊः भीषण बारिश और बाढ से जूझ रहे केरल की मदद के लिये उत्तर प्रदेश सरकार ने मदद के लिये हाथ आगे बढ़ाए है और इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 15 करोड़ रूपए दक्षिण भारतीय राज्य को भेजने के निर्देश दिये हैं।
PunjabKesari
योगी ने शनिवार को केरल में भीषण वर्षा एवं बाढ़ से हुई क्षति पर सहानुभूति व्यक्त करते हुए पीड़तिों के लिये राहत सामग्री एवं औषधियाँ भेजने के निर्देश दिये। उन्होने बाढ प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिये 15 करोड़ रूपये की धनराशि केरल के मुख्यमंत्री सहायता कोष में भेजने के निर्देश दिये हैं। योगी ने स्वयंसेवी संस्थाओं एवं समाजसेवियों से भी केरल की मदद करने का आह्वान किया है।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार तथा राज्य की जनता केरलवासियों के साथ है। केरल राज्य की आपदा के लिये प्रभावित लोगों को राहत एवं सहायता करने के लिए प्रदेश सरकार कृतसंकल्प है।
PunjabKesari
बता दें, केरल में इस समय बाढ़ की वजह से भीषण तबाही मची हुई है। केरल में बाढ़ और भूस्खलन के चलते हुई 19,512 करोड़ रुपये के नुकसान की रिपोर्ट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के लिए 500 करोड़ रुपये का अंतरिम राहत पैकेज देने का ऐलान किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static