सुई धागा की शूटिंग करते वक्त अनुष्का शर्मा और वरुण के लगी चोट

8/18/2018 6:01:17 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के चोट लग गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का को एक सीक्वेंस के लिए तकरीबन एक घंटे तक ब्लॉक प्रिंटिंग करनी थी जिसके दौरान उन्हें चोट लगी। अनुष्का ने फिल्म सुई धागा में एक दर्जी की पत्नी की भूमिका निभाई है जो न सिर्फ अपने पति को खुद का काम करने के लिए प्रेरित करती है बल्कि इसमें उसकी पूरी मदद भी करती है।

अनुष्का ने बताया, "एक सीक्वेंस था जिसके लिए मुझे तकरीबन एक घंटे तक लगातार ब्लॉक प्रिंटिंग करनी थी। मैंने गौर ही नहीं किया कि ये करते हुए मेरे हाथ पर चोट लग गई है। इस पूरे सीन के दौरान मेरे हाथ नीले पड़ गए थे। मुझे लगता है कि मैंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है।" इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को भी चोट लगी।

वरुण धवन इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें झगड़े का एक सीन शूट करना था जिसके दौरान वह सीड़ियों से लुढ़कते हुए नीचे गिर पड़े थे। हालांकि इसमें उन्हें कोई चोट नहीं लगी। हालांकि शूटिंग के दौरान कलाकारों को चोट लग जाना बहुत आम बात है। लेकिन अनुष्का को ब्लॉक प्रिंटिंग के दौरान चोट लग जाने का यह वाकया वाकई दिलचस्प है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News