प्यार में ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने पर लड़की ने इंस्टाग्राम पर की लाइव खुदकुशी

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 06:02 PM (IST)

फगवाड़ा: मित्र से धोखा मिलने पर 18 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली और सोशल मीडिया पर आत्महत्या को लाइव स्ट्रीम कर दिया। सतनामपुरा थाने के एस.एच.ओ. एस.एस. पातर ने कहा कि महिला की पहचान होशियारपुर जिले की मनीषा के तौर पर हुई है, जो यहां के मानसा देवी नगर मोहल्ला में किराए के मकान में रह रही थी। 

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली और अपनी आत्महत्या को इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीम कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके कमरे में पाए गए नोट से पता चला कि अपने पुरुष मित्र से धोखा मिलने के कारण उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि नोट में उसके मित्र का नाम इंदर लिखा हुआ था, लेकिन उसका पता नहीं लिखा हुआ है और हम मामले की जांच कर रहे हैं।      

एस.एच.ओ. ने बताया कि महिला का शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखा हुआ है। उसके पिता एन.आर.आई. हैं जो फ्रांस में बस गए हैं और मां का कुछ महीने पहले देहांत हो गया था। उन्होंने कहा, ‘‘हमने उसके पिता को घटना से अवगत करा दिया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मनीषा यहां नौकरी की तलाश कर रही थी। हमने उसके मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए कॉल डिटेल्स खंगालेंगे।’’ एस.एच.ओ. ने बताया कि भांदंसं की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News