VIDEO में देखें : एक जिम्मेदार पुलिस अधिकारी का बेहद शर्मनाक कारनामा

8/18/2018 5:27:01 PM

शिवपुरी : जिले के सुल्तान गढ़ वाटर फॉल में बहे सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है। जब शवों को बाहर निकाला जा रहा था तो इस घटनाक्रम का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें शवों को स्ट्रेचर से एक पुलिसकर्मी लात मारकर उतार रहा है। इस वीडियो के सामने आने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

PunjabKesari

दरअसल, वाटर फॉल में लापता सारे शवों को पुलिस ने ढूंढ निकाला था। इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लाया गया। इस दौरान पुलिस का एक जवान शव को जमीन पर उतारते समय जोर से पैर मारकर नीचे उतार रहा था वहीं दूसरा कर्मी शव के शरीर पर स्ट्रेचर घसीट रहा है। जानकारी के अनुसार ये नौवां शव था जिसे इस तरह उतारा गया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि शिवपुरी जिले के सुल्तानगढ़ वाटरफॉल में बुधवार को ये हादसा हुआ था। 15 अगस्त को बड़ी संख्या में लोग यहां पिकनिक मनाने गए थे। इलाके में बारिश हो रही थी। इसके बाद अचानक नाले में पानी बढ़ने से वाटरफॉल में तेज़ बहाव आ गया और लोग उस बहाव में फंस गए।

बहाव के बाद कुछ लोगों को तो तत्काल ही एयरलिफ्ट कर लिया गया था। बाकी बचे करीब 45 लोगों को स्थानीय जांबाज़ युवकों और एनडीआरएफ के प्रयास से बचा लिया गया था। लापता युवकों की तलाश की जा रही थी। ऐसी आशंका है कि सेल्फी लेने के चक्कर में पर्यटक वॉटरफॉल के नजदीक बहाव वाली जगह पर चले गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News