गुरु नानक देव जी के 550वें जन्मदिन पर मिलेगा पंजाबियो तोहफा, खुलेगा करतारपुर मार्ग

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 05:26 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः इमरान खान ने शनिवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। 
PunjabKesari
समारोह से पहले नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिले। उनके इस अंदाज पर सवाल उठाए जा रहे हैं। जब पत्रकारोंं ने उनसे कहा कि भारतीय मीडिया उनके बाजवा से मिलने को ढंग की निंदा कर कर रहा है तो उसके बारे में उनका क्या कहना है इस बात का पर सफाई देते सिद्धू ने कहा कि दुनियां क सबसे बड़ा रोग कि क्या कहेंगे लोग। सिद्धू ने कहा कि मुझे इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारें में क्या सोचते है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जो सम्मान उन्हें पाकिस्तान से मिला है वह उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा। सिद्धू ने कहा कि पाक के हर नागरिक को इमरान खान से काफी उम्मीदें है। बाजवा से गले मिलने की सफाई देते सिद्धू ने कहा कि जनरल बाजवा ने मुझे कहा कि वह भी शांति चाहते है आखिर दोनों देश खून के समुद्र में कब तक तैरेंगे। 

PunjabKesari

प्रैस कांफ्रैंस के दौरान सिद्धू ने बताया कि समारोह दौरान जनरल  बाजवा ने मुझसे कहा कि हम सोच रहे है कि गुरु नानक के 550वें जन्मदिन पर करतारपुर साहिब के मार्ग को खोल दिया जाए। उन्होंने कहा कि करातरपुर मार्ग  के खुलने से पंजाबियों के लिए एक तोहफा होगा। सिद्धूू ने कहा कि बाजवा भी चाहते है कि हम शांति से रहे। उन्होंने कहा कि हम कब तक खून से भरे समुद्र में तैरते रहेंगे हमें चाहिए एक समुद्र जिसमें हम सब तैर सके । उन्होंने कहा कि मैं किसी नेती कि हैसियत से पाकिस्तान नहीं आया हूं। मूझे आशा है कि अगर भारत एक कदम बढाएंगा तो पाकिस्तान की तरफ से 2 कदम बढ़ाए जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News