गाड़ी से 5 लोगों को कुचलने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 05:16 PM (IST)

शिमला: न्यू शिमला में 5 लोगों को गाड़ी से कुचलने वाला आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 40 वर्षीय भुवनेश्वर शर्मा ने बीते 2 अगस्त को न्यू शिमला में 5 लोगों को चोटिल किया था। ऐसे में पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया था लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया था, ऐसे में पुलिस की आरोपी के खिलाफ कार्रवाई चल रही थी। आरोपी ने लोगों को टक्कर कुछ इस तरह से मारी थी कि एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आने के चलते उसकी आई.जी.एम.सी. में मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेशानुसार आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

तेज रफ्तार गाड़ी चलाने से हुआ था हादसा
उल्लेखनीय है कि 2 अगस्त शाम के समय में भुवनेश्वर ने अपनी गाड़ी से पहले एक बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद सड़क किनारे पर राखी की दुकान सजा रहे एक व्यक्ति को भी टक्कर मार दी थी। इस दौरान 5 लोग घायल हुए थे। यह हादसा तेज रफ्तार गाड़ी चलाने के कारण हुआ था। जब यह हादसा हुआ तो इस दौरान लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। लोग एकदम से एकत्रित हो गए और तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर छानबीन शुरू की। पुलिस ने घायलों को एम्बुलैंस के माध्यम से तुरंत आई.जी.एम.सी. पहुंचाया। पुलिस की प्राथमिक जांच में चालक की लापरवाही सामने आई थी। इसके चलते पुलिस ने कार्रवाई तेज की और चालक को गिरफ्तार किया।

क्या कहते हैं एस.पी. शिमला
एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि गाड़ी से लोगों को कुचलने वाला आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News