मस्ती करते हुए तैमूर ने शर्ट पर गिराया पानी, क्यूट तस्वीरें आईं सामने

8/18/2018 3:45:27 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर कैमरा फ्रेंडली हैं। नन्हें तैमूर अक्सर अपने क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में एक बार फिर से तैमूर अपनी नैनी के साथ नानी के घर स्पाॅट हुए।

 

PunjabKesari

 

 इस दौरान की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में तैमूर काफी मस्ती करते नजर आ रही हैं।

 

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं छोटे नवाब कैमरे को देखकर इतने मचल गए कि उनकी निगाहें कैमरे पर ही टिकी रह गईं। आउटफिट की बात करें तो तो छोटे नवाब अक्सर क्यूट और चुलबुले अंदाज में नजर आते हैं।

 

PunjabKesari

 

इस बार भी वह रेड कलर की शर्ट के साथ ब्लू शॉर्टस पहने हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं। तस्वीरों तैमूर बोतल पकड़े नजर आ रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि जब से करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुए है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नही हैं।बिखरे हुए बाल और चेहरे पर इतनी मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बनाने के लिए काफी है।

 

PunjabKesari

 

 

नन्हें तैमूर बचपन से ही स्टाइल आइकॉन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं।  हाल ही में एक शख्स तैमूर के काफी करीब जाकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था।

 

PunjabKesari

 

एेसे  मौके पर तैमूर की नैनी ने अनजान शख्स को तैमूर से दूर भगा दिया। इसी घटना के बाद खबर आई थी कि सैफ और करीना के लाड़ले को जल्द बॉडीगार्ड मिलने जा रहा है। बीते दिनों करीना ने भी कहा था कि उन्हें तैमूर को लेकर अत्यधिक अटेंशन से अब डर लगने लगा है, लेकिन वह इसे रोकने के लिए कुछ नहीं कर सकती हैं।

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News