पाकिस्तान गए सिद्धू ने शायराना अंदाज में इमरान खान की तारीफों पर बांधे पुल

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 01:58 PM (IST)

इस्लामाबादः पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने वाले इमरान खान के तारीफों के पुल बांधे। सिद्धू  विशेष रूप से इमरान के निमंत्रण पर पाकिस्तान गए है। शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धू फ्रंट लाईन में बैठे दिखाई दिए। इससे पहले मीडिया के साथ बातचीत करते हुए सिद्धू ने इमरान ख़ान की तारीफों की झड़ी लगा दी।

PunjabKesari
 सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान के ऐतिहासिक पलों में शामिल होने का उन्हें न्योता मिला है जो उनके लिए गर्व की बात है। सिद्धू ने इमरान ख़ान की तारीफों  के पुल बांधते हुए कहा—

 ''है समय नदी की बाढ़ कि अक्सर सब बह जाया करते है, 
  है समय बड़ा तूफ़ान प्रबल पर्वत भी झुक जाया करते है, 
  अक्सर दुनिया के लोग समय में चक्कर खाया करते है 
 पर कुछ ख़ान साहिब जैसे भी होते है जो इतिहास बनाया करते है।''

PunjabKesariउन्होंने अपने शायराना अंदाज़ में ही कहा कि जोड़ने वालों को मान मिलता और तोड़ने वालों को अपमान मिलता है। हम जोड़ने वालों में से है। उन्होंने ख़ान के ग्राउंड में उतरने की बात भी याद की। वहीं कुछ लोगों ने पाकिस्‍तान से रिश्‍तों में तनातनी के बावजूद पाकिस्‍तान जाने के सिद्धू के फैसले पर सवाल उठाए हैं।उनकी नाराजगी देश के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अंत्‍येष्टि वाले दिन ही स‍िद्धू के पाकिस्‍तान जाने को लेकर भी है, जिन्‍हें हाल-फिलहाल तक वह अपनी 'राजनीतिक प्रेरणा' बताते रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News