अटल बिहारी वाजपेयी पर की गई टिप्पणी प्रोफेसर को पड़ी भारी, जमकर हुई धुनाई

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 06:44 PM (IST)

मोतिहारी: बिहार स्थित मोतिहारी, महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के दक्षिणपथी समूह ने समाज शास्त्र के प्रोफेसर पर हमला कर दिया। हमलावरों का आरोप है कि प्रोफेसर ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणी की है। जिससे आहत होकर उन्होंने प्रोफेसर को निशाना बनाया है। 

घटना शुक्रवार शाम की है। मोतिहारी में समाजशास्त्र के प्रोफेसर संजय कुमार अपने निवास पर कुछ काम कर रहे थे। तभी 4-5 लोगों ने उनपर हमला कर दिया। इस हमले में प्रोफेसर घायल हो गए। उन्हें निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने अपने ऊपर हुए हमले का आरोप वीसी अरविंद अग्रवाल पर लगाया है। पीड़ित ने मोतिहारी थाने में एक शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। 
PunjabKesari
पीड़ित प्रोफेसर के मुताबिक, फेसबुक पर उन्होंने किसी भी असंसदीय शब्द का प्रयोग नहीं किया है। हमलावर विश्वविद्यालय के कुलपति के गुर्गे हैं। जिन्होंने पूर्व के आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने की वजह से उन्हें धमकी देते रहे हैं और आज फेसबुक कमेंट को बहाना बना कर हमला किया गया है। 

वहीं प्रोफेसर पर हमला करने के खिलाफ छात्र राजद कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के सामने आगजनी कर सड़क को घंटों जाम रखा। राजद नेता मणिभूषण ने आरोप लगाया कि केंद्रीय विश्वविद्यालय बीजेपी का कार्यालय बन गया है। बीजेपी नेताओं के इशारे पर पुलिस पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static