मां व बेटी ने खाया जहर, बेटी की मौत, महिला की हालत चिंताजनक

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 11:23 AM (IST)

पानीपत(संजीव): गांव गांजबड़ में एक महिला व उसकी सौतेली बेटी ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगडऩे पर दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर बेटी ने दम तोड़ दिया। वहीं, मां की हालत गंभीर होने पर डाक्टर्स ने उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने नाबालिग लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है। 

गांव गांजबड़ में एक महिला जूही व उसकी 17 वर्षीय सौतेली बेटी शिवानी ने रहस्यमयी परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगडऩे लगी तो किसी ने मामले की सूचना तुरंत महिला के पति को दी। जिस पर पति राकेश घर पहुंचा और दोनों को उपचार के लिए तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टर्स ने जांच के बाद शिवानी को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला जूही की हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टर्स ने महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया है, बाद में पुलिस अस्पताल में पहुंची और महिला के बयान दर्ज करने का प्रयास किया लेकिन डाक्टर्स ने महिला को अनफिट करार दिया। 

इसके अलावा थाना सदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच में जुट गई। पुलिस ने मौके पर बर्तनों की भी जांच की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतका शिवानी के शव का फोरैंसिक एक्सपर्ट डाक्टर से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा ताकि शिवानी की मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके। फिलहाल पुलिस महिला जूही की हालत में सुधार होने का इंतजार कर रही है तथा डाक्टर्स की राय लेने के बाद ही महिला के बयान दर्ज करेगी। महिला के बयान लेने के बाद ही मामले से जुड़े असली कारणों का खुलासा हो पाएगा।

नंबर भी मिला गलत
थाना सदर के प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली तो तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां पर परिजनों द्वारा रिकॉर्ड में दर्ज करवाया गया मोबाइल नंबर भी गलत मिला। जांच में नंबर बिहार निवासी किसी व्यक्ति का मिला। उसके बाद गांव गांजबड़ में टीम सहित पहुंचे और मामले की बारीकी से जांच शुरू की। गांव के सरपंच व अन्य ग्रामीणों से संपर्क करके परिजनों के बारे में जांच-पड़ताल की गई। उन्होंने बताया कि जूही के बयानों व शिवानी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही मामले का खुलासा हो पाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static