एक बार फिर बचपन की यादों को ताजा कर देगा ''अलादीन'', जल्द ही सोनी सब पर होगा प्रसारित

8/17/2018 2:01:27 PM

मुंबई (सुप्रिया वर्मा): हम सब ने बचपन में 'अलादीन' की कहानी ज़रूर सुनी होगी और उसके जिन्नी जैसे एक जिन्न हम सब को चाहिए था, जो हमारा होमवर्क कर दे और वो सारे काम कर दे जिसे करने का हमारा बिल्कुल मन नहीं करता था। फिर उस कहानी की जगह बाकि कार्टून कैरेकटर्स ने ले ली। इसके बावजूद अलादीन का क्रेज कम नहीं हुआ, शायद इसलिए ही एक बार फिर चैनल सब टीवी ने अलादीन के कैरेकटर को स्क्रीन पर लाने की सोची। इसमें कैरेक्टर्स चुनने में भी सब टीवी ने काफी ध्यान दिया है। हाल ही में शो की लॉन्चिंग हुई, जिसमें पंजाब केसरी की टीम ने शो के कैरेक्टर्स से बातें की और जाना आखिर इस शो में और क्या खास है। 

 

PunjabKesari

 'सोनी टीवी' ला रहा है दर्शको के लिए एक महागाथा 'अलादीन:नाम तो सुना होगा'। जो की जादू और रहस्य से भरपूर 20 साल के एक लड़के अलादीन की बहुत ही पुरानी कहानी पर आधारित है। अलादीन में 'सिद्वार्थ निगम' अलादीन का किरदार निभा रहे है, जिसमें उनका नटखट और रोमांस से भरपूर अंदाज दर्शको को देखने को मिलेगा। स्पो‌र्ट्स प्लेयर रह चुके सिद्वार्थ इसमें भरपूर एक्शन करते हुए दिखने वाले हैं। इस शो में उनकी शहजादी के रूप में दिखने वाली है, उन्हीं की दोस्त 'अवनीत कौर' 'जैस्मीन' के किरदार में दिखेंगी। जैस्मीन बगदाद की बहुत ही शक्तिशाली राजकुमारी हैं और सुल्तान बनने की कामना रखती है।

 

PunjabKesari

 

पंजाब केसरी की टीम से बातचीत के दौरान अवनीत ने बताया कि उन्होंने छोटी सी उम्र में ही बहुत कुछ हासिल कर लिया है। जालंधर की रहने वाली अवनीत के परिवार ने मुंबई में शिफ्ट होने तक काफी बलिदान दिए हैं। अवनीत पंजाब और पंजाबी खाने को बहुत मिस करती है। मगर रहा सवाल सिद्वार्थ का तो सेट पर वह सबके साथ बहुत मस्ती करते हैं। इस शो में अलादीन का उनकी अम्मी 'स्मिता बंसल' के साथ खूबसूरत रिश्ता दिखाया है। जो उनकी सबसे बड़ी ताकत और सबसे बड़ी कमजोरी भी है। मां-बेटे के अटूट प्यार के साथ कई तरह के सघर्षो, परिवार की जिम्मेदारियों और शक्तिशाली राजकुमारी के दिल को छू जाने की कहानी है। अलादीन में टिवस्ट के खूबसूरत नजारो का प्रसारण 21 अगस्त से रात 9 बजे सोमवार-शुक्रवार, सोनी सब पर प्रसारित होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News